प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई की घोषणा, मेहमानों में दिखी सलमान की बहन अर्पिता - .

Breaking

Saturday, 18 August 2018

प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई की घोषणा, मेहमानों में दिखी सलमान की बहन अर्पिता

प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई की घोषणा, मेहमानों में दिखी सलमान की बहन अर्पिता

आख़िर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ सगाई कर ही ली। इन दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे पीछे कई दिनों से बॉलीवुड की दुनिया में थे और अब ख़ुद इन्होंने ही इन सभी ख़बरों पर अपने प्यार की मुहर लगा दी है।प्रियंका ने इसकी ऑफिशियल घोषणा करते हुए अपनी एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है।आप जानते ही होंगे कि कल ही निक को मुंबई एअरपोर्ट पर अपने पेरेंट्स के साथ देखा गया था और तब से ही इनकी सगाई की ख़बरें आग की तरह फ़ैल रही थीं। निक ने भी वही तस्वीर पोस्ट की है और दुनिया को अपनी होने वाली पत्नी से मिलवाया।
प्रियंका और निक ने आज अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं, अब प्रियंका के कुछ करीबी दोस्तों का भी वेन्यू पर आना शुरू हो गया है। आपको बता दें कि सामने आई हैं सलमान ख़ान की बहन अर्पिता ख़ान शर्मा की तस्वीरें जो प्रियंका और निक को बधाई देने पहुंची है। सभी जानते हैं कि अर्पिता और प्रियंका बेहद अच्छे दोस्त हैं और प्रियंका जब भी भारत आती हैं तो अर्पिता से ज़रुर मिलती थीं।
प्रियंका और निक ने कई समय तक लोगों को अपने रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं चलने दिया। मगर जब प्रियंका ने सलमान के साथ फ़िल्म 'भारत' छोड़ने का फैसला किया तो इस ख़बर को फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने सबके सामने रख दिया। अपने एक ट्वीट में उन्होंने इशारों में यह कहा कि प्रियंका निक की वजह से 'भारत' का हिस्सा नहीं बनने वालीं। प्रियंका बहुत ही प्रोफेशनल हैं और इस तरह अंत समय में फ़िल्म के लिए मना करना उनकी आदत नहीं।
सलमान ने भी इस बारे में बयान देते हुए कहा था कि वो नहीं जानते कि प्रियंका ने यह फ़िल्म क्यों छोड़ी और उन्हें इस बारे में कोई और वजह बताई गई थी। लोग ये भी अनुमान लगा रहे थे कि ऐसे में अर्पिता और प्रियंका के बीच की दोस्ती में भी खटास पड़ सकती है। चूंकि अर्पिता अब प्रियंका की सगाई में पहुंच गई हैं तो यह ज़ाहिर सी बात है कि दोनों की बीच कोई ग़िले-शिकवे नहीं है। प्रियंका ने सगाई तो कर ली है, लेकिन अब तक शादी की डेट सामने नहीं आई है।

No comments:

Post a Comment

Pages