अकेलेपन के कारण शाहिद कपूर के बचपन में आया था यह बड़ा बदलाव - .

Breaking

Monday, 20 August 2018

अकेलेपन के कारण शाहिद कपूर के बचपन में आया था यह बड़ा बदलाव

अकेलेपन के कारण शाहिद कपूर के बचपन में आया था यह बड़ा बदलाव


शाहिद कपूर ने कहा है कि उनकी मां का तलाक हो जाने के कारण वह बचपन में ही बड़े हो गए। शाहिद कपूर कम आयु में ही बड़ी जिम्मेदारियों को समझने लगे थे। इस मौके पर शाहिद कपूर ने यह भी कहा कि तब घर में छोटा होने के कारण कोई भी उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेता था। शाहिद कपूर कहते हैं,”मैं बचपन से ही मां के संघर्ष को देखते हुए बहुत जल्दी बड़ा हो गया था और अपने दायित्व को समझने लगा था। मुझे कई बार ऐसा लगा कि एक जवान के शरीर में कोई बूढ़ा व्यक्ति है। लेकिन ऐसा होने के बाद भी कोई मेरी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता था। ऐसा मुझे लगता है। उम्र के साथ अब मैं उस पड़ाव पर आ चुका हूं जहां पर मेरी बातों को लोग कब गंभीरता से लेने लगे हैं।”
शाहिद ने कहा “हालांकि मैं पहले से ही ऐसा रहा हूं। इसका एक कारण यह भी है कि मैं बचपन से ही सिंगल मदर का पहला बड़ा बच्चा था जिसके चलते मैं अपनी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी समझता था।” बता दें कि शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम हैं, जिनका काफ़ी पहले ही पंकज कपूर से तलाक हो गया था। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का प्रमोशन कर रहे हैं । फिल्म में वो ऐसे वकील की भूमिका में हैं जो बिजली के बिल से परेशान परिवार को न्याय दिलाने निकला है । फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर की भी अहम भूमिका है। साथ में यामी गौतम भी हैं। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है और ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।
यह पूछे जाने पर कि क्या शाहिद ऐसा मानते हैं कि स्टार्स इस तरह के इश्यू को लेकर आते हैं तो अधिक लोगों तक कहानी पहुंच पाती है। शाहिद कहते हैं कि यह सच है कि इस तरह की कहानियों में अगर मौका मिलता है, तो स्टार्स को फिल्म करनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Pages