महाकोशल में जोरदार बारिश से नदी-नाले उफने, कई मार्ग बंद - .

Breaking

Tuesday, 28 August 2018

महाकोशल में जोरदार बारिश से नदी-नाले उफने, कई मार्ग बंद

महाकोशल में जोरदार बारिश से नदी-नाले उफने, कई मार्ग बंद
जबलपुर :- महाकोशल के कई जिलों में सोमवार की रात से शुरू हुई बारिश मंगलवार को दिन में भी जारी रही। इससे नदी-नाले उफान पर आ गए और घरों में पानी घुस गया। कुछ जिलों में पुल डूबने से कई गांवों का शहर से संपर्क टूट गया। विंध्य के रीवा, पन्ना जिले में दोपहर बाद रिमझिम बारिश हुई। वहीं शहडोल में घने काले बादल छाए हैं, तेज बारिश की संभावना बनी है।
नरसिंहपुर :- नरसिंहपुर में अच्छी बारिश हुई। पुल के ऊपर से पानी बहने से नरसिंहपुर का जबलपुर से सड़क संपर्क टूट गया। वहीं गोटेगांव से धूमा, बगासपुर मार्ग बंद हैं। गोटगांव क्षेत्र में लगातार तेज बारिश का दौर जारी है, इससे घरों में पानी घुस गया है, प्रशासन ने यहां अलर्ट जारी कर दिया है।
बालाघाट :- बालाघाट जिले में भी दिनभर कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश होती रही। यहां भी पुल डूबने से कई मार्ग बंद हैं। 
दमोह  :- दमोह जिले के तेंदूखेड़ा विकासखंड में तेजगढ़ से झलौन जाने वाले मार्ग पर गोरैया नदी का पुल उफान पर आ गया, इससे मार्ग बंद हो गया।
सिवनी :- सिवनी जिले में सुबह से रिमझिम बारिश के बाद दोपहर करीब 3 बजे से आधे घंटे तक तेज बारिश हुई। इसके बाद रिमझिम बारिश का दौर चलता रहा। वहीं कुरई घाटी के गंडाटोला से दूधिया तालाब के बीच कई पेड़ बीच सड़क में गिर गए। इससे नेशनल हाईवे-7 पर करीब तीन घंटे तक जाम रहा।
डिंडौरी
डिंडौरी जिले के समनापुर में एक घंटे झमाझम बारिश से प्रेमपुर-खुड़िया मार्ग पर बने पुल पर पानी आ जाने से आवागमन बंद हो गया। अमरपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम भाखा के टिकरा टोला के जंगल में आकाशीय बिजली गिरने से 30 से 35 मवेशियों की मौत हो गई।

No comments:

Post a Comment

Pages