ATM में कैश डालने वाली निजी कंपनी के दो कर्मचारी 1.72 करोड़ लेकर फरार - .

Breaking

Wednesday, 1 August 2018

ATM में कैश डालने वाली निजी कंपनी के दो कर्मचारी 1.72 करोड़ लेकर फरार

1.72 crore looted by employee

राजधानी के राजौरी गार्डन इलाके में एटीएम में कैश डालने वाली निजी कंपनी के दो कर्मचारी 1.72 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए। कंपनी के अधिकारियों को जांच के बाद जब इतनी बड़ी रकम के गायब होने का पता चला तो उनके होश उड़ गए। मामले की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई। छानबीन के बाद राजौरी गार्डन थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों कर्मचारियों की तलाश कर रही है। पुलिस की कई टीमों को उनकी तलाश में लगा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक राजौरी गार्डन इलाके में एटीएम में कैश डालने वाली निजी कंपनी का क्षेत्रीय कार्यालय है। कंपनी एटीएम में कैश डालने, बैंक और अन्य जगहों के लिए कैश मूवमेंट का करती है।

27 जुलाई को एटीएम में कैश डालने के लिए दो कर्मचारी दफ्तर से 1.78 करोड़ रुपये निकलवाए थे। इनको दिल्ली के विभिन्न इलाकों में करीब 13 एटीएम में कैश डालना था। इन लोगों ने अलग-अलग एटीएम में कुल 72 लाख रुपये की जमा कराए। देर रात वापस कंपनी में 9.50 लाख रुपये जमा करा दिए। अगले दिन दोनों दफ्तर नहीं आए। अधिकारी ने जब एक को कॉल किया तो उसने बताया कि वह आगरा में है, जबकि दूसरे ने दफ्तर आने की बात की, लेकिन वह पहुंचा नहीं। बाद में उसका फोन पहुंच से बाहर हो गया। 

30 जुलाई को अधिकारी उसके घर पहुंचे तो पता चला कि अवैध हथियार के मामले में जेल चला गया है। अधिकारियों ने कैश का हिसाब-किताब लगाया तो एटीएम से करीब 1.72 करोड़ 78 हजार रुपये गायब थे। फिर मंगलवार को अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगी हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages