25 की उम्र में अमायरा ने खरीदी मर्सिडीज तो पापा की आंखों में आए आंसू - .

Breaking

Monday, 20 August 2018

25 की उम्र में अमायरा ने खरीदी मर्सिडीज तो पापा की आंखों में आए आंसू

25 की उम्र में अमायरा ने खरीदी मर्सिडीज तो पापा की आंखों में आए आंसू

एक्ट्रेस अमायरा दस्‍तूर ने आखिर अपने सपनों की सवारी खरीद ही ली। अमायरा जल्द ही आपको लीना यादव निर्देशित फेमिली ड्रामा ‘राजमा चावल’ में नजर आएंगी, इसमें ऋषि कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।
फिलहाल संजय दत्त स्‍टारर 'प्रस्‍थानम' की शूटिंग कर रही अमायरा, कंगना राणावत और राज कुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्‍या’ में भी काम कर रही हैं। अपनी पसंदीदा कार को चुनने में अमायरा ने एक महीने का समय लिया। अंत में उसी को खरीदने का फैसला किया, जिसे खरीदने का वो हमेशा सपना देखा करती थीं- मर्सिडीज जीएलसी।
अमायरा ने बताया "मेरी नज़र निश्चित रूप से एसयूवी पर थी, क्योंकि खंडाला की पहाड़ियों में हमारे परिवार का एक फार्महाउस है। मेरे माता-पिता के पास हमेशा पज़ेरो और क्वालिस जैसी बड़ी कारें रही हैं, इसलिए अच्छे से जानती हूं कि एसयूवी हर किसी के लिए आरामदायक होती है। मैं अभी 25 साल की हुई हूं और मैंने यह तय किया था कि अपनी कमाई से ही कार खरीदूंगी। मैं हमेशा इसी कार को खरीदने की ख्‍वाहिश रखती और मेरे पिताजी भी। पहले हम इसे अफोर्ड नहीं कर सकते थे, लेकिन मुझे याद है कि मेरे पिता जी हमेशा मर्सिडीज खरीदने और चलाने की ख्‍वाहिश रखते थे। 
इसे लेने के बाद मेरे पिता जी ने आंसूभरी आंखों से बताया कि उन्‍हें मुझ पर कितना गर्व महसूस हो रहा है। मेरे लिए उनकी वह प्रतिक्रिया कार से भी बढ़कर थी। मुझे खुशी इस बात की है कि मैं अपने परिवार को वो चीज दे सकी हूं, जिससे उन्‍हें खुशी महसूस हो रही है। मुझे इतनी छोटी उम्र में अपने सपनों की कार खरीदने की जितनी खुशी महसूस हो रही है, उससे कहीं ज्‍यादा खुशी इस बात की हो रही है कि मेरे पिता जी को आज मुझ पर गर्व हो रहा है और मैंने उनकी किसी अधूरी ख्‍वाहिश को पूरा किया है।''

No comments:

Post a Comment

Pages