जियो फोन 2 के लिए शुरू हुई फ्लैश सेल, आज चूके तो अब इस दिन मिलेगा मौका - .

Breaking

Wednesday, 22 August 2018

जियो फोन 2 के लिए शुरू हुई फ्लैश सेल, आज चूके तो अब इस दिन मिलेगा मौका

जियो फोन 2 के लिए शुरू हुई फ्लैश सेल, आज चूके तो अब इस दिन मिलेगा मौका

रिलायंस जियो के अपग्रेडेड जियो फोन 2 का इंतजार खत्म हो गया है। जियो के नए फीचर 4जी फोन के लिए फ्लैश सेल शुरू होने के साथ ही खत्म भी हो चुकी है। पहली सेल में स्टॉक लिमिटेड होने की वजह से उन्हीं लोगों को यह फोन मिल पाया जो पहले इस सेल पर पहुंचे। जो लोग फोन पाने से चूक गए हैं उनके लिए अगला मौका अब 30 अगस्त को आएगा। जियो की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, फ्लैश सेल के दौरान जो यूजर्स जियो फोन 2 को खरीदते हैं उन्हें 5 से 7 बिजनेस डेज में फोन शिप कर दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स अपने नजदीकी रिटेलर के पास जाकर भी फोन पिक कर सकते हैं।
जानिए कीमत और कहां से खरीदें :- जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है। कंपनी अपने पहले जियो फोन की तरह इस फोन के साथ कोई रिफंड पॉलिसी उपलब्ध नहीं करा रही है। इस फोन को केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com से खरीदा जा सकेगा। कंपनी 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये में इस फोन के टैरिफ प्लान्स उपलब्ध करा रही है।
यह है टैरिफ प्लान्स :- जियो फोन 2 भी जियो फोन के समान टैरिफ प्लान्स के लिए वैध होगा। फिलहाल, जियो फोन के लिए 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के तीन प्लान्स उपलब्ध हैं। 49 रुपये के प्लान में 1GB 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 50 एसएमएस मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है। 99 रुपये के प्लान में 0.5GB डाटा प्रति दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 300 एसएमएस मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। 153 रुपये के रिचार्ज में 1.5GB डाटा प्रति दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इसी के साथ आपको बता दें, जियो फोन 2 पर मॉनसून हंगामा ऑफर वैध नहीं है। यह ऑफर सिर्फ जियो फोन तक ही सीमित है।
Jio Phone 2 के फीचर्स :- यह फोन ड्यूल सिम है। इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन KaiOS पर काम करता है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, VoWi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देन के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें गूगल अस्सिटेंट के लिए बटन भी दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Pages