10वीं के छात्र ने होमवर्क करने वाले को तीन लाख दिए, दोस्त को दिलवा दी कार - .

Breaking

Saturday, 11 August 2018

10वीं के छात्र ने होमवर्क करने वाले को तीन लाख दिए, दोस्त को दिलवा दी कार

10वीं के छात्र ने होमवर्क करने वाले को तीन लाख दिए, दोस्त को दिलवा दी कार

बिल्डर के 10वीं में पढ़ने वाले बेटे ने अपने घर के ही 46 लाख रुपए दोस्तों पर पानी की तरफ बहा दिए। उसने होमवर्क पूरा करने वाले अपने साथी को 3 लाख रुपए दिए। यही नहीं उसने फ्रेंडशिप डे पर 30 से 35 दोस्तों को चांदी के कड़े गिफ्ट किए। पुलिस ने दूसरे दिन गुरुवार को मामले की जांच की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। छात्र ने रौब झाड़ने के लिए कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों (11वीं और 12वीं) को नकदी के अलावा महंगे मोबाइल और गिफ्ट दिए हैं। इसमें से एक छात्र ने तो कार ही खरीद ली है। छात्र ने अपने सबसे करीब दोस्त को 25 लाख रुपए दिए हैं। वहीं छात्र ने पुलिस को बताया कि दोस्तों ने धमकाकर उससे रुपए लिए हैं। ऐसे करीब 50 छात्रों की लिस्ट पुलिस को सौंपी है। पुलिस सबसे ज्यादा रकम और गिफ्ट लेने वाले उसके 5 दोस्तों और अभिभावकों को थाने बुलाकर 5 दिन में सभी सामान लौटाने को कहा है।
छात्र के कुछ दोस्तों के पास कीमती मोबाइल नहीं थे। उसने यह कहकर सभी को मोबाइल दिए कि उसके दोस्त हैं और उनके पास कीमती मोबाइल नहीं है। वहीं एक छात्रा को सोने की अंगूठी भी दी। जबकि एक साथी को महंगा मोबाइल दिलाकर एक युवती से भी बात कराने के लिए कहा था।
किसी ने खरीद ली कार, किसी ने कीमती सामान :- साथियों को जो रुपए दिए थे, उसमें से किसी ने कार खरीदी और बाकी ने अन्य कीमती सामान। उन सभी सामान की लिस्ट और बचे हुए रुपए एकत्रित किए जा रहे हैं। जिसे श्री शुक्ला को लौटाया जाएगा।
यह है मामला :- ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाले बिल्डर शुक्ला ने एक मकान 60 लाख रुपए में बेचा था। उन्होंने घर में ही रुपए रख दिए। उनके बेटे ने अपने दोस्तों पर रौब जमाने के लिए 46 लाख रुपए बांट दिए। मामला तब बिगड़ा, जब उनका नाबालिग से विवाद हुआ। इसके बाद पांच का नाम सामने आया और मामला ग्वारीघाट थाने पहुंचा। पांच छात्र मारपीट और अपहरण का मामला लेकर गोरखपुर थाने पहुंचे। इसके बाद फिर से मामले में समझौता हुआ।

No comments:

Post a Comment

Pages