आठ बेडरूम वाला फ्लैट खरीदने के लिए टाइगर ने दी बड़ी भारी रकम - .

Breaking

Wednesday, 25 July 2018

आठ बेडरूम वाला फ्लैट खरीदने के लिए टाइगर ने दी बड़ी भारी रकम

आठ बेडरूम वाला फ्लैट खरीदने के लिए टाइगर ने दी बड़ी भारी रकम

'बागी 2' की सफलता से उत्साहित टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के खार इलाके में एक भव्य अपार्टमेंट खरीदा है। इस फ्लैट में एक, दो या तीन नहीं... आठ बेडरूम हैं। वर्ली इलाके की बहुमंजिला इमारत में ये फ्लैट दरअसल एक डूप्लेक्स है। बताया जा रहा है कि टाइगर ने इसे 56 करोड़ की भारी भरकम कीमत देकर खरीदा है। परिवार भी टाइगर के इस निवेश से बेहद खुश है। जॉन अब्राहम के भाई एलन इसका इंटीरियर डिजाइन करेंगे। वजह यह कि टाइगर को हमेशा ही जॉन का घर बेहद पसंद आता था।
बता दें कि पिछले ही दिनों टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किए गए थे। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक साथ घूमते हैं, छुट्टियां मनाते हैं... इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करते हैं फिर भी फोटोग्राफरों से छुपते रहते हैं। एेसा ही कुछ हुआ था दिशा के बर्थडे पर। टाइगर से ज्यादा दिशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। लगभग रोज ही वे कुछ अलग पोस्ट करती हैं। उनके पोस्ट वायरल भी खूब होते हैं। हाल ही में दिशा ने पानी में एेसी कलाबाजी दिखाई, जो इंटरनेट पर छा गई थी।
दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे एक स्वीमिंग पूल में हैं और वहां उल्टा खड़ा होने की कोशिश कर रही हैं। बता दें दिशा के इंस्टा पर 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं। चंद घंटों में ही इस वीडियो को लाखों बार देख लिया गया था। इससे कुछ दिन पहले ही दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपने एब्स दिखाए थे और खूब तारीफ पाई थी। वैसे बता दें कि दिशा के लिए ये शौक नया नहीं है। वे ट्रेन्ड जिमनास्ट हैं और कई साल तक उन्होंने इसकी ट्रेनिंग ली है। इस एक्ट्रेस का ध्यान हमेशा ही फिटनेस की तरफ रहा है।
दिशा की नई तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर हाथों हाथ लिया जा रहा है। उनके फैन्स क्लब तो इससे कुछ ज्यादा ही खुश नजर दिख रहे हैं।दिशा ने 'बागी 2' की रिलीज के बाद अब 'संघमित्रा' नाम की फिल्म साइन की है, जिसमें उनके साथ श्रुति हासन भी होंगी। बता दें कि 'बागी 2' तो अभी भी कमाई कर रही है। इस फिल्म को टिकट खिड़की पर तीन हफ्ते से ज्यादा वक्त बीत चुका है। इतने दिनों में इस फिल्म ने 157 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इस फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।
'बागी 3' की घोषणा भी कर दी गई है। 'बागी 3' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।

No comments:

Post a Comment

Pages