किसानों, गरीबों के बिजली चोरी के झूठे केस वापस लेगी मध्‍यप्रदेश सरकार - .

Breaking

Sunday, 29 July 2018

किसानों, गरीबों के बिजली चोरी के झूठे केस वापस लेगी मध्‍यप्रदेश सरकार

किसानों, गरीबों के बिजली चोरी के झूठे केस वापस लेगी मध्‍यप्रदेश सरकार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान अटेर और गोरमी में रोड शो और आमसभाओं को संबोधित करते घोषणा की कि सरकार किसानों और गरीबों पर लगे बिजली चोरी के झूठे केस वापस लेगी। इसके बाद सीएम की यात्रा मुरैना के अंबाह जिले में प्रवेश कर गई। यात्रा में सीएम के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, प्रभात झा, सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद, मेहगांव विधायक मुकेश चौधरी, केपी सिंह भदौरिया, अजय सिंह भदौरिया मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने शनिवार को दोपहर 2:12 बजे दतिया जिले से लहार के खूजा गांव के जरिए जनअशीर्वाद यात्रा के साथ जिले में प्रवेश किया था। 24 घंटे से ज्यादा जिले में रुकने के बाद मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा लेकर रविवार को दोपहर 3:10 बजे मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश कर गए। इससे पूर्व सुबह सर्किट हाउस पर सीएम ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
भोपाल में पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गिरफ्तारी देने थाने पहुंचने और मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करने की बात की थी। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा उन्हें (दिग्विजय सिंह) छपने का शौक है। वे जो करके छप सकते हैं, करते हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस देश के सैनिकों से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगती है। कांग्रेस के नेता शहीदों का अपमान करते हैं।
शहीदों के सम्मान में 14 अगस्त को निकालेंगे शहीद यात्रा : - चंबल भूमि वीर सपूतों की भूमि है। इसलिए यहां के शहीदों के सम्मान में 14 अगस्त को शहीद यात्रा निकालेंगे। सभी शहीदों के परिजनों को इस यात्रा में घर-घर जाकर सम्मानित करेंगे। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पोरसा, अंबाह व दिमनी की सभाओं में कही। श्री चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के तहत शाम चार बजे के करीब पोरसा पहुंचे। उनके साथ केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी थे।

No comments:

Post a Comment

Pages