परिवार से विवाद के बाद इंदौर की युवती ने शिप्रा में लगाई छलांग, आरक्षक ने बचाया - .

Breaking

Sunday, 29 July 2018

परिवार से विवाद के बाद इंदौर की युवती ने शिप्रा में लगाई छलांग, आरक्षक ने बचाया

परिवार से विवाद के बाद इंदौर की युवती ने शिप्रा में लगाई छलांग, आरक्षक ने बचाया

परिवार से विवाद के बाद इंदौर के पंचम की फेल निवासी युवती ने शनिवार शाम नृसिंह घाट स्थित पुल से शिप्रा नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान मौके पर मौजूद आरक्षक ने उसे नदी में कूदकर बचा लिया। युवती आत्महत्या के इरादे से नदी में कूदी थी। पुलिस ने उसके बैग से चाकू व ब्लेड भी जब्त की है। पुलिस ने परिजन को फोन कर सूचना दी और उज्जैन बुलाकर युवती को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम नृसिंह घाट स्थित पुल पर एक युवती ने अपना बैग छोड़ा और शिप्रा नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान वहां गश्त कर रहे आरक्षक मोहन परमार व नगर सैनिक सुरेश शर्मा ने उसे देख लिया और तत्काल नदी में कूदकर उसे बचाया। युवती ने अपना नाम नेहा पिता राम अवतार निवासी पंचम की फेल इंदौर बताया। पुलिस ने उसके बैग से चाकू व ब्लेड भी बरामद की। नेहा ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार से विवाद हो गया था।
इसके बाद वह आत्महत्या के इरादे से उज्जैन आ गई थी। उसने बाजार से 30 रुपए में चाकू व ब्लेड भी खरीदी थी, मगर हाथ की नस नहीं काट पाई। इस कारण वह नदी में कूद गई। पुलिस ने उसे समय रहते बचा लिया। परिजन को फोन कर सूचना दी गई और उज्जैन बुलाकर युवती को समझाइश देकर सौंप दिया।

No comments:

Post a Comment

Pages