'सुई धागा' का प्रचार होगा इन दस शहरों में, प्रमोशन का ढंग भी होगा अलग - .

Breaking

Thursday, 26 July 2018

'सुई धागा' का प्रचार होगा इन दस शहरों में, प्रमोशन का ढंग भी होगा अलग

'सुई धागा' का प्रचार होगा इन दस शहरों में, प्रमोशन का ढंग भी होगा अलग

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म में मेड इन इंडिया के कांसेप्ट को दर्शाया गया है और हैंड मेड चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी क्राफ्टमैनशिप को प्रोत्साहन देने के लिए इस फिल्म की टीम ने प्रोमोशन की अलग स्ट्रेजी तैयार की है। अनुष्का और वरुण इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए उन दस शहरों में जाएंगे, जो कि लोकल क्राफ्टमैनशिप को बढ़ावा दें। यह लगभग 40 दिनों का टूर होगा।
इस बारे में निर्माता मनीष शर्मा का कहना है कि देशभर में इस प्रोमोशन के दौरान वह कई लोकल आर्टिस्ट से बातचीत करेंगे, साथ ही कई ऐसे वर्कशॉप्स में भी जाएंगे। इस माध्यम से कोशिश यही है कि उन्हें बढ़ावा मिले और उनकी परंपरा को दर्शकों तक पहुंचाया जाए। 'सुई धागा' को लेकर हमारा मिशन यही है कि हम युवाओं को प्रोत्साहित करें कि वह इस तरह के लोगों को आगे बढ़ने का मौका दें। यही नहीं वरुण और अनुष्का इस दौरान कई स्कूल और कॉलेज में भी जाएंगे। साथ ही स्कूलों में वह इस पर बातचीत करेंगे कि कैसे स्थानीय दस्तकारों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए।
अनुष्का और वरुण इसके प्रचार के लिए अहमदाबाद, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, पुणे, चंडीगढ़ और इंदौर ट्रैवल करने वाले हैं। फिल्म की कहानी महात्मा गांधी की फिलॉसफी को लेकर बनायी गयी है कि किस तरह से मेड इन इंडिया कैंपेन को प्रोत्साहित किया जाए। वरुण जहां टेलर के किरदार में हैं तो अनुष्का इंब्रॉयडर के किरदार में हैं। बता दें कि दोनों पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।
कुछ दिनों पहले सुई धागा के लिए वरुण का नया लुक सामने आ गया है। इस वीडियो में वे पहले सड़कों पर साइकिल चलाते नज़र आते हैं। फिर वे पहुंचते हैं एक हेयर सैलून शॉप में। यहां पर वे दाढ़ी बनाने को कहते हैं. आपको बता दें कि, वरुण मुंबई में फिल्म सुई धागा के शूट के आखिरी चरण को पूरा कर रहे हैं और फिल्म के मौजी लुक अपनाया है। सूत्रों के मुताबिक वरुण मुंबई के पश्चिमी उपनगर के 'भारत सैलून' नामक स्थानीय दुकान तक गए जहां पर उन्होंने दाढ़ी बनवाई। सैलून में मौजूद शख्स ने वरुण की शानदार दाढ़ी बनाई। वरुण ने दाढ़ी जरूर बनवाई लेकिन मूंछे पहले जैसे रहने दी। फिल्म सुई धागा की बात करें तो इसमें वरुण अनुष्का शर्मा के पति के रोल में दिखेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages