नाबालिगों की गैंग को हिरासत में, कर चुकी है कई वारदात, लाखों का माल जब्त - .

Breaking

Saturday, 21 July 2018

नाबालिगों की गैंग को हिरासत में, कर चुकी है कई वारदात, लाखों का माल जब्त

इंदौर : नाबालिगों की गैंग को हिरासत में, कर चुकी है कई वारदात, लाखों का माल जब्त

इंदौर पुलिस ने वाहन चोरी व नकबजनी की वारदात करने वाली नाबालिगों की गैंग को हिरासत में लिया है। नाबालिगों की इस गैैंग ने शहर के कई इलाकोंं में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस नेे इनके कब्जे में से आरोपियों के कब्जे से एक दर्ज दोपहिया वाहनों के अलावा 1 एलसीडी टीवी, 6 मोबाइल फोन सहित लाखों का माल जब्त किया है।
हीरानगर पुलिस नेे बीती रात वाहन चैकिंग के दौरान एक बड़ेे चोर गिरोह को पकड़ने में कामयाबी पाई। चन्द्रगुप्त मौर्य चौराहा पर पुलिस बापट चौराहा की ओर से दो मोटर साइकिल पर 4 किशोर उम्र के लड़कोंं को देखा। पुलिस को देखकर ये लड़के अचानक गाड़ी पलटाकर उलटी दिशा में भागे। संदेह होने पर पुलिस टीम नेे पीछा कर 3 संदिग्धों को पकड़ा जबकि एक भाग निकला। पुलिस नेे तीनों से भागने का कारण और गाड़ी के बारे में पूछा तो वे बहाने बनाने लगेे। थोड़ी सख्ती दिखाने पर उन्होंने बता दिया कि उनके द्वारा चलाई जा रही पल्सर बाइक चोरी की है। पकड़ेे गए तीनोंं आरोपी 15-16 वर्ष के हैंं व बाणगंगा क्षेत्र के रहने वाले हैंं।
पुलिस ने तीनों नाबालिगों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई तो उनके द्धारा कई वाहनों की चोरी इंदौर शहर और आसपास के क्षेत्र से करना स्वीकार किया। इसके अलावा ये गिरोह घरों में भी चोरी की वारदातें कर चुका है। पुलिस ने उनकी निशादेही पर कुल 12 मोटर साइकिल, 1 एलसीडी और 6 मोबाइल फोन जब्त किए। पुलिस इनके फरार साथी को तलाश रही है।
इधर एसपी अवधेश गोस्वामी ने गिरोह का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment

Pages