फ़ोर्ब्स लिस्ट में आने पर अक्षय कुमार बोले 'किताब खरीदने के पैसे भी नहीं थे' - .

Breaking

Saturday, 28 July 2018

फ़ोर्ब्स लिस्ट में आने पर अक्षय कुमार बोले 'किताब खरीदने के पैसे भी नहीं थे'

फ़ोर्ब्स लिस्ट में आने पर अक्षय कुमार बोले 'किताब खरीदने के पैसे भी नहीं थे'

अक्षय कुमार को फोर्ब्स जैसी प्रतिष्ठित मैग्जीन ने बॉलीवुड का सबसे कमाऊ स्टार माना है। इस लिस्ट में उन्हें 76वां स्थान प्राप्त हुआ है। वह वर्ल्ड के हाइयेस्ट पेड सेलिब्रिटीज सलमान खान के 82वां स्थान से आगे हैं। अक्षय की कमाई 40.5 मिलियन डॉलर तो सलमान 37.7 मिलियन डॉलर आंकी गई है।
इस बारे में जब अक्षय ने उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की तो अक्षय ने कहा 'मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे ये हासिल हुआ। मैंने कभी ज़िन्दगी में ऐसा सोचा नहीं था कि ये दिन भी आएगा। मैं अपने बारे में सोचूं और पीछे मुड़ कर देखता हूं तो मुझे वो दिन याद है, जब मुझे एक्टिंग सीखनी थी और मेरे पास क्लासेज जाने के लिए पैसे नहीं थे। तब मैं एक्टिंग सीखने के लिए हाउ टू लर्न एक्टिंग किताब खोज हो रहा था। एक दिन चर्चगेट स्टेशन पर था, बाहर वहां बैठते हैं ना जो पुरानी- पुरानी किताबें बेचते हैं। उनके पास वही एक किताब थी। उस किताब पर 118 रुपए लिखा था और मेरे पास 72 रुपये थे। इस तरह आज फ़ोर्ब्स में नाम हासिल करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। वैसे मैं वो किताब कभी नहीं खरीद पाया।''
अक्षय की आने वाली फिल्मों में गोल्ड, केसरी और हाउसफुल 4 शामिल हैं। 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। रीमा कागती ने फिल्म का निर्देशन किया है। ये फिल्म भारतीय हॉकी के सुनहरे अतीत की कहानी है। आज़ाद भारत में जब भारतीय हॉकी टीम ने पहली बार लन्दन ओलम्पिक में गोल्ड जीता था ये तब की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी टीम के मैनेजर की भूमिका में हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages