भिंड में कोर्ट पेशी से लौट रहे बाइक सवार भाइयों की गोली मारकर हत्या - .

Breaking

Monday, 30 July 2018

भिंड में कोर्ट पेशी से लौट रहे बाइक सवार भाइयों की गोली मारकर हत्या

भिंड में कोर्ट पेशी से लौट रहे बाइक सवार भाइयों की गोली मारकर हत्या

जिला न्यायालय में पेशी से लौट रहे बाइक सवार दो फुफेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मृतक के पिता और चाचा को ऑटो से उतारकर गोली मारी। इनके हाथ और जांघ में गोली लगी है। दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात सोमवार शाम 5 बजे भारौली मोड़ बायपास पर महाराजा नर्सरी के सामने हुई। एसपी रूडोल्फ अल्वारेस और एएसपी डॉ. गुरकरन सिंह ने वारदात स्थल का मुआयना किया है। घायलों ने पुलिस को चार आरोपितों के नाम बताए हैं। आरोपितों ने 8-10 फायर किए हैं। पुलिस को कारतूस के दो खोखे मिले हैं।
कोर्ट से पीछा कर रहे थे आरोपित
सोमवार को पावई विरगवां गांव निवासी रामशरण (45) पुत्र तेजराम शर्मा हत्या के प्रयास के केस में पेशी पर जिला न्यायालय आए थे। साथ में चचेरे भाई हरि किशन (42) पुत्र माता प्रसाद शर्मा, बेटा अनिल (25) और भान्जा राधे उर्फ फोसू (27) पुत्र जयनारायण शर्मा निवासी अटेर रोड भिंड भी थे। पेशी के बाद शाम 4:30 बजे रामशरण और हरिकिशन शर्मा ऑटो में बैठकर, अनिल और राधे बाइक से घर के लिए रवाना हुए। जिला न्यायालय से ही 2 बाइक पर सवार आरोपित पीछे लगे थे।
भारौली मोड़ बायपास पर महाराजा नर्सरी के सामने आरोपितों ने माऊजर बंदूक से बाइक सवार अनिल और राधे के सिर को निशाना बनाकर गोली चलाई। गोली दोनों की कनपटी में लगी, जिससे बाइक नीचे खंती में चली गई। इस दौरान राधे ने भागने की कोशिश की तो आरोपितों की ओर से एक गोली सीने में मारी गई। अनिल और राधे दोनों मौके पर ही ढेर हो गए। आरोपितों ने ऑटो रुकवाकर अनिल के पिता रामशरण और चाचा हरिकिशन को उतारा। ऑटो से उतरते ही जान बचाने हरिकिशन भागे तो आरोपितों ने गोली चलाई, जो उनकी दाहिनी जांघ में लगी। रामशरण के दाहिने हाथ में गोली लगी। गोली लगने से दोनों मौके पर ही गिर पड़े। आरोपितों की ओर से वारदात में करीब 8-10 फायर किए गए।
घायल हरिकिशन और रामशरण शर्मा ने पुलिस को बताया आरोपित अशोक पुत्र मुरारी, डब्बू पुत्र मुरारी, सुभाष पुत्र बड़े, रवि शर्मा निवासी पावई विरगवां हाल अटेर रोड भिंड ने गोली मारी है। पुलिस को मौके से 315 बोर कारतूस के 2 खोखे मिले हैं। एसपी रूडोल्फ अल्वारेस और एएसपी डॉ गुरकरन सिंह ने वारदात स्थल का मुआयना किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही 

No comments:

Post a Comment

Pages