भोपाल के अस्पताल में डॉक्टर ने की महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत, गिरफ्तारी के बाद रिहा - .

Breaking

Tuesday, 31 July 2018

भोपाल के अस्पताल में डॉक्टर ने की महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत, गिरफ्तारी के बाद रिहा

भोपाल के अस्पताल में डॉक्टर ने की महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत, गिरफ्तारी के बाद रिहा

अंतरराज्यीय बस स्टैंड (आईएसबीटी) के पास स्थित पालीवाल अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि डॉक्टर ने अस्पताल की एक महिला कर्मचारी का हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
महिला थाना पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय युवती ने हाल ही में पालीवाल अस्पताल में नौकरी ज्वाइन की है। सोमवार शाम को वह सीढ़ी चढ़कर बाथरूम की तरफ जा रही थी। इस दौरान सीढ़ी पर ही उसे अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर धर्मेंद्र राय ने रोक लिया। धर्मेंद्र उससे जबरन बात करने की कोशिश करने लगा। उसकी बात को अनुसनी कर युवती आगे बढ़ने लगी तो धर्मेंद्र ने हाथ पकड़ते हुए युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। युवती के शोर मचाने पर अस्पताल के अन्य कर्मचारी वहां आने लगे,तो धर्मेंद्र तेजी से सीढ़ियां उतरते हुए वहां से चला गया।
युवती ने घटना की शिकायत पहले अस्पताल संचालक से की। इसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर आरोपित डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज गुना निवासी डॉ.धर्मेंद्र (27) को गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Pages