सिहोरा में हादसा, मैहर जा रही बोलेरो पेड़ से टकराई, 2 मृत, पांच घायल - .

Breaking

Tuesday, 31 July 2018

सिहोरा में हादसा, मैहर जा रही बोलेरो पेड़ से टकराई, 2 मृत, पांच घायल

सिहोरा में हादसा, मैहर जा रही बोलेरो पेड़ से टकराई, 2 मृत, पांच घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर मंगलवार तड़के 3.30 बजे सिहोरा विधायक कार्यालय के सामने तेज रफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर पीपल के पेड़ से टकरा गई। हादसे में बोलेरो में सवार चालक सहित एक युवक की मौके पर मौत हो गई। पांच गंभीर घायलों को सिहोरा अस्पताल से मेडिकल भेजा गया है। घायलों में एक की हालत नाजुक है। सभी घायलों को जबलपुर के सुधा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
सिवनी लूघरवाड़ा के 7 युवक सोमवार रात दस बजे मैहर देवी दर्शन के लिए बोलेरो क्रमांक एमपी 22 बीए 0840 से रवाना हुए थे। गाड़ी को रवि सनोडिया (30) चला रहा था। सुबह आरती मिलाने के चक्कर में चालक तेजी से वाहन चला रहा था। तड़के साढ़े तीन बजे के लगभग जब बोलेरो एनएच-7 पर सिहोरा पहुंची तो विधायक कार्यालय के सामने बने चबूतरे से टकरा गई।
गाड़ी का ऊपरी हिस्सा पीपल के पेड़ से टकराकर बुरी तरह चिपट गया। घटना में चालक रवि सनोडिया (35) और शैलेन्द्र यादव (20) बुरी तरह चिपट गए। वहीं चमन उर्फ अंकित पटेल (20), अमन बघेल (18), विकास तिवारी (23), अजय बघेल (18), शुभम मालवीय (22) को गंभीर हालत में जबलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सभी घायलों को किसी तरह बाहर निकाला गया।
जोरदार धमाका हुआ :- गाड़ी के टकराने के साथ जोर का धमाका हुआ, जिसकी आवाज करीब पांच सौ मीटर तक सुनाई दी। लोग दहशत में अपने घरों से बाहर निकल आए। मौके पर सिहोरा पुलिस और सिहोरा 108 के लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर सिहोरा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो युवकों ने दम तोड़ दिया।
सुबह पहुंचे परिजन :- मृतकों के परिजन सुबह सिहोरा पहुंचे। सिहोरा पुलिस ने पीएम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया।

No comments:

Post a Comment

Pages