टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी शामिल हो गए आलिया-वरुण की फिल्म में - .

Breaking

Tuesday, 26 June 2018

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी शामिल हो गए आलिया-वरुण की फिल्म में

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी शामिल हो गए आलिया-वरुण की फिल्म में

टीवी पर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘पवित्र रिश्ता’ सहित कई सीरियलों में काम करने वाले हितेन तेजवानी अब 'कलंक' का हिस्सा होंगे। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन के साथ माधुरी दीक्षित व संजय दत्त भी हैं। अभिषेक बर्मन के निर्देशन में बन रही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में हितेन को अहम् रोल के लिए चुना गया है। पीरियड ड्रामा कलंक में सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी काम कर रहे हैं। हितेन इसी महीने के अंत से मुंबई के अंधेरी में चल रही 'कलंक' की शूटिंग का हिस्सा होंगे।
जानकारी के मुताबिक उनकी शूटिंग दिसंबर तक चलेगी। हितेन तेजवानी, टीवी की दुनिया का बड़ा नाम रहे हैं और बिग बॉस के 11 सीज़न का हिस्सा रहे हैं। करीब 18 साल पहले सीरियल घर एक मंदिर से अपना टीवी करियर शुरू करने वाले हितेन ने एकता कपूर के कई हिट सीरियल्स में काम किया है। एकता को उनका मेंटर माना जाता है l वो नच बलिये में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं। हितेन ने 1999 में वास्तव फिल्म से करियर शुरू किया था और अब तक जॉगर्स पार्क, कृष्णा कॉटेज और सांसे सहित कई फिल्मों में काम किया है। हितेन ने 2004 में टीवी की नामी अभिनेत्री गौरी प्रधान से शादी की थी।
हितेन के लिए कलंक एक बड़ा ब्रेक माना जा रहा है। इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है। संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े हैं जबकि बाकी की स्टारकास्ट काफ़ी पहले से ही शूट कर रही है। फिल्म कलंक पुराने दौर की एक कहानी है, जिसमें 11 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ काम कर रहे हैं l फिल्म में माधुरी, तवायफ के रोल में हैं l कलंक अगले साल अप्रैल में रिलीज़ की जायेगी।
फिल्म कलंक में एक ख़ास आइटम नंबर होगा और इसके लिए 'बरेली की बर्फ़ी' फेम कृति सनोन ने गाना शूट भी कर लिया है l इस पीरियड ड्रामा में कृति, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पेशल डांस में नज़र आएंगीl इस गाने के लिए मनीष मल्होत्रा ने कृति का ड्रेस डिजाइन किया है l इस गाने को प्रीतम ने कम्पोज़ किया है जबकि रेमो डिसूज़ा कोरियोग्राफ किया l मुंबई के फिल्म सिटी में आर्ट डिजाइनर अमृता महल ने एक ख़ूबसूरत सेट बनाया था l कृति को वरुण धवन के साथ काम करने का ये दूसरा मौका मिला l दोनों ने शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म 'दिलवाले' में सेकेंड लीड पेयर का रोल निभाया था और दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने काफ़ी पसंद किया था l

No comments:

Post a Comment

Pages