बिना टोपी पहने गले मिले शिवराज और कमलनाथ - .

Breaking

Sunday, 17 June 2018

बिना टोपी पहने गले मिले शिवराज और कमलनाथ

बिना टोपी पहने गले मिले शिवराज और कमलनाथ

राजधानी में ईद के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मुस्मिल भाइयों को ईदगाह पर एक ही मंच से मुबारकबाद देते रहे। नमाजियों पर फूल बरसाते हुए दोनों नेता एक-दूसरे से गले मिले, लेकिन टोपी पहनने से बचते नजर आए। मुख्यमंत्री को जब किसी ने टोपी और गमछा भेंट किया तो उन्होंने गमछा लेकर गले में डाल लिया। दिनभर यह मामला सोशल मीडिया पर छाया रहा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2013 में इसी मंच पर मुख्यमंत्री के टोपी पहनने का मामला सुर्खियों में रह चुका है। सियासत में एक दूसरे के विरोधी दोनों नेता गर्मजोशी से ठहाके लगाते हुए हाथ थामे ईदगाह पर बतियाते रहे।
विशेष नमाज के बाद जब भीड़ का हुजूम निकला तो शिवराज और कमलनाथ से हाथ मिलाने और ईद की मुबारकबाद देने वालों की होड़ लग गई। इसी दौरान भीड़ में से किसी ने शिवराज की तरफ एक गमछा और टोपी बढ़ाई तो उन्होंने केवल गमछा लेकर गले में डाल लिया। दोबारा उन्हें टोपी देने का प्रयास हुआ तो पड़ोस में खड़े महापौर ने इशारे से मना कर दिया।
इसी तरह समीप ही खड़े कमलनाथ की तरफ जब एक व्यक्ति ने टोपी बढ़ाई तो उन्होंने अनदेखी कर दी, लेकिन जब दोबारा ऐसा हुआ तो उनके सुरक्षाकर्मी ने टोपी लेकर अपने पास रख ली। इस मौके पर महापौर आलोक शर्मा सहित कांग्रेसभाजपा के कई नेता और हज कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Pages