बेटे की करतूत से हुई किरकिरी तो सांसद ने पीड़ित के घर जाकर मांगी माफी - .

Breaking

Friday, 29 June 2018

बेटे की करतूत से हुई किरकिरी तो सांसद ने पीड़ित के घर जाकर मांगी माफी

बेटे की करतूत से हुई किरकिरी तो सांसद ने पीड़ित के घर जाकर मांगी माफी

अपने पुत्र की हरकतों से राज्य भर में सांसद कमलभान सिंह की किरकिरी हुई एवं उनकी प्रतिष्ठा भी दांव पर आ गई थी। चारों ओर से पुत्र की करतूतों से घिरे सांसद ने अपने स्वभाव के अनुरुप सहृदयता दिखाते हुए अपने ही गांव में रहने वाले एक अखबार के संवाददाता के घर पहुंचे और आहत माता जानकी देवी व पिता दुहन राम से मुलाकात की। सांसद ने बड़े विनम्र भाव से दोनों से क्षमा मांगी और कहा कि हम दोनों का परिवार इसी गांव में रहता है। एक दूसरे के सुख-दुख के हम भागीदार हैं। मेरे पुत्र के कारण आप सभी को तकलीफ हुई है इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। इतना सुन संवाददाता के माता-पिता भी भावुक हो गए। दोनों ने पूरे स्नेह के साथ सांसद को अपने घर में मान-सम्मान दिया।
सांसद के पुत्र लखनपुर जनपद अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह ने दो दिन पूर्व जमगला में नल-जल योजना की एक खबर प्रकाशन को लेकर एक अखबार के संवाददाता के घर पहुंच न सिर्फ दादागिरी दिखाई बल्कि संवाददाता के न मिलने पर साथियों के साथ उसकी माता जानकी देवी के सिर पर प्रहार कर दिया। बीच-बचाव में पिता से भी मारपीट की गई। इस मामले की रिपोर्ट लखनपुर थाने में दर्ज होने के बाद न सिर्फ सांसद पुत्र देवेन्द्र सिंह की बल्कि सरगुजा के लोकप्रिय माने जाने वाले व्यवहार कुशल सांसद कमलभान सिंह मरावी की भी राज्य भर में किरकिरी हुई।
इस बीच पुलिस ने भी सांसद पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और थाने से ही मुचलके पर छोड़ दिया। इस मामले को लेकर लगातार सोशल मीडिया सहित अखबारों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में खबरें आने लगी तो सांसद कमलभान सिंह ने अपने व्यवहार के अनुरुप सहृदयता का परिचय देते हुए अपने ही गांव जमगला में रहने वाले एक अखबार के संवाददाता राजेश गुप्ता के घर गुरुवार को पहुंच गए। यहां उन्होंने राजेश के माता-पिता से काफी देर चर्चा की और हो चुकी गलतियों पर क्षमा याचना भी की। सांसद ने परिवार को निडरता के साथ रहने समझाइश दी और कहा उनके रहते अब उनके परिवार को कोई आंच नहीं आएगी। सांसद ने काफी देर परिवार के साथ बिताया। मामले के सामने आने के बाद सांसद ने कह दिया था कि पुलिस अपना काम करेगी। गलत करने वाला कोई भी हो, कार्रवाई होनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Pages