सलमान खान साथ शुरू कर रहे दो फिल्मों की शूटिंग - .

Breaking

Wednesday, 27 June 2018

सलमान खान साथ शुरू कर रहे दो फिल्मों की शूटिंग

सलमान खान साथ शुरू कर रहे दो फिल्मों की शूटिंग

सलमान खान जैसे ही वर्ल्ड टूर से लौटेंगे और वापस आने के साथ ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे। साथ ही जैसा कि सलमान ने यह घोषणा पहले ही कर दी है कि वह इस बार 'भारत' और 'दबंग 3' की शूटिंग साथ ही करने वाले हैं।
अब एक नई ख़बर आ रही है कि सलमान भारत के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी करने के बाद 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। जहां 'भारत' की शूटिंग 22 जुलाई से शुरू होगी, वही दूसरी तरफ सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग 16 सितंबर से करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा तो नजर आएंगी ही, साथ ही खबरें हैं कि मौनी रॉय भी फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि अबतक उनके नाम की घोषणा नहीं हुई है। 'रेस 3' में सलमान के साथ काम कर चुके साक़िब को लेकर भी खबरें हैं कि फिल्म में वह विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं। फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद के कुछ हिस्सों में होने वाली है। चूंकि कहानी नार्थ इंडिया की कहानी पर आधारित है। साथ ही महाराष्ट्र के वाई में इस फिल्म की शूटिंग होने वाली है।
फिल्म में कई चरण दिखाए जाने के चांसेस हैं। फिल्म को लेकर सलमान ने संकेत दिया था कि फिल्म की कहानी में इस बार चुलबुल पांडे की ज़िंदगी की अब तक दिखाई गई कहानी से पहले की होगी। फिल्म दबंग फिल्म की प्रीक्वल होगी. सो,ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि 'दबंग' और 'दबंग 2' की वही सफलता की कहानी दबंग 3 कर पाती है या नहीं।
सलमान खान की पिछली दोनों दबंग को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है. प्रभुदेवा इस बार डायरेक्ट करेंगे ,जिन्होंने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था और उसी फिल्म के बाद से सलमान खान की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि उसके बाद से वो सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही गए। प्रभुदेवा ने एक बातचीत में कहा है कि पिछले हफ़्ते उन्होंने मुंबई आ कर सारी डिटेल्स तय कर ली है। सलमान और अरबाज़ को भला कौन ना कह सकता है। उनके साथ पुराना दोस्ताना है।
दरअसल निर्देशक बदलने के संकेत सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ही दे दिया था. एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने बताया था कि जब हम 'दबंग 3' की शुरुआत की तैयारी कर रहे थे तो अरबाज़ ने उन्हें कहा कि वो 'दबंग 3' को सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे, डायरेक्ट नहीं। तब सलमान ने उनसे कहा था कि ठीक है फिर हम कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ लेंगे। सलमान ने उसी दौरान ये भी बता दिया था कि सोहेल बहुत ही कूल डायरेक्टर हैं और अरबाज़ हाईपर।

No comments:

Post a Comment

Pages