दुधमुंही बच्ची को मारने की धमकी दी, फिर आदिवासी महिला से दुष्कर्म - .

Breaking

Sunday, 10 June 2018

दुधमुंही बच्ची को मारने की धमकी दी, फिर आदिवासी महिला से दुष्कर्म

दुधमुंही बच्ची को मारने की धमकी दी, फिर आदिवासी महिला से दुष्कर्म

 एक किसान ने खेत में काम करने वाले आदिवासी युवक की पत्नी से बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। दंपती घटना की शिकायत दर्ज कराने थाने जाने लगे तो उन्हें बंधक बना लिया। किसी तरह किसान के चंगुल से भागकर वे अपने घर गैरतगंज पहुंचे और वहां पुलिस को आपबीती सुनाई।
पुलिस ने दुष्कर्म करने,बंधक बनाने का केस जीरो पर दर्ज कर केस डायरी खजूरी सड़क थाना को भेज दी है। पुलिस आरोपित किसान की सरगर्मी से तलाश कर रही है। खजूरी सड़क पुलिस के मुताबिक बैरागढ़ कला निवासी किट्टू सेठ किसान है। उसके खेत पर गैरतगंज(रायसेन) निवासी 25 वर्षीय युवक अपनी पत्नी के साथ काम करता था। दोनों खेत पर बने मकान में रहते थे। 2 जून की रात को महिला का पति बाजार गया था। उसे अकेला पाकर खेत मालिक वहां पहुंचा और दुधमुंही बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया। जाते समय धमकी देकर गया कि घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को काम से हटा देगा।
आरोपित की पत्नी ने भी धमकाया :- घटना के दूसरे दिन घटना के बारे में महिला ने पति को बताया। पति-पत्नी घटना की शिकायत करने थाने जाने लगे। इस बात की भनक लगते ही किट्टू खेत पर पहुंचा दौर दोनों को बंधक बना लिया। पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत खेत मालिक की पत्नी से की,तो वह अपने पति का पक्ष लेकर महिला को धमकाने लगी।
पति को नशा पिलाकर फिर किया दुष्कर्म :- महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि घटना के दो दिन बाद शाम के समय खेत मालिक फिर खेत पर पहुंचा। उसने महिला के पति को भेजकर दुकान से कोल्ड ड्रिंक बुलवाई। किट्टू ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशा मिलाकर उसके पति को पिला दिया। पति के बेहोश हो जाने पर किट्टू ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। खेत मालिक के जाने के बाद उसने पति को खोजा तो वह खेत में बेहोश पड़ा मिला। रात में पति के होश में आने के बाद दोनों किसी तरह खेत से भाग निकले और बस से गैरतगंज पहुंचे। वहां परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages