राहुल गांधी का ट्वीट- 6 जून को आ रहा हूं मंदसौर - .

Breaking

Sunday, 3 June 2018

राहुल गांधी का ट्वीट- 6 जून को आ रहा हूं मंदसौर

राहुल गांधी का ट्वीट- 6 जून को आ रहा हूं मंदसौर

जिले के पिपलियामंडी में 6 जून को होने वाली कांग्रेस की सभा को लेकर रविवार को राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। इसमें कहा कि 6 जून को मंदसौर में श्रद्धांजलि सभा और किसान सम्मेलन में संबोधित करूंगा।
अभी तक राहुल गांधी का अधिकृत कार्यक्रम तो नहीं आया है, पर कांग्रेस नेताओं के अनुसार वे दोपहर 12 बजे चार्टर्ड प्लेन से मंदसौर हवाई पट्टी पर उतरेंगे, वहां से हेलिकॉप्टर से सीधे सभास्थल पिपलियामंडी जाएंगे। लौटते समय पशुपतिनाथ महादेव मंदिर भी जा सकते हैं।
सभास्थल या फिर उसके आसपास ही गांधी पिछले साल गोलीकांड व पुलिस पिटाई में मारे गए 6 किसानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। कांग्रेस नेता पीड़ित परिजन के संपर्क में हैं और क्षेत्र के एक-एक नेता को एक-एक पीड़ित परिवार के सदस्यों को लाने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। सभी सदस्यों के लिए अलग से वीआईपी पास भी बनवाए जा रहे हैं।
हमारे देश में हर रोज़ 35 किसान आत्महत्या करते हैं। कृषि क्षेत्र पर छाए संकट की तरफ़ केंद्र सरकार का ध्यान ले जाने के लिए किसान भाई 10 दिनों का आंदोलन करने पर मजबूर हैं। हमारे अन्नदाताओं की हक की लड़ाई में उनके साथ खड़े होने के लिए 6 जून को मंदसौर में किसान रैली को संबोधित करूंगा।

No comments:

Post a Comment

Pages