छात्रा को किया अगवा कर चलती कार में पीटा, 4 घंटे तक रात में शहर में घुमाता रहा छात्रा को - .

Breaking

Thursday, 21 June 2018

छात्रा को किया अगवा कर चलती कार में पीटा, 4 घंटे तक रात में शहर में घुमाता रहा छात्रा को

छात्रा को किया अगवा कर चलती कार में पीटा, 4 घंटे तक रात में शहर में घुमाता रहा छात्रा को

बातचीत बंद करने से खफा एक सिरफिरे युवक ने रात 12 बजे कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्रा को कार से अगवा कर लिया। कार में छात्रा के साथ जमकर मारपीट की। रात में करीब 4 घंटे तक शहर के विभिन्न इलाकों को चक्कर लगाने के बाद छात्रा को उसके घर के सामने अर्धनग्न हालत में फेंककर आरोपित फरार हो गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर अपहरण में इस्तेमाल की गई कार जब्त कर ली है। गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक मूलतः रायसेन जिले की रहने वाली 22 वर्षीय युवती रचना नगर में किराए का कमरा लेकर रहती है। वह शिवाजी नगर स्थित एक कॉलेज में बीकॉम फायनल की छात्रा है। करीब 8 माह पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती पिपलानी में रहने वाले दीपक सिंह दांगी से हुई थी। धीरे-धीरे उनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों लंबे समय तक साथ घूमने फिरने लगे।
करीब दो माह पहले दीपक के व्यवहार में बदलाव आने लगा। वह छात्रा से मिलने शराब के नशे में आने लगा। उधर छात्रा को पता चला कि दीपक सिंह शादीशुदा है और खराब आदतों के कारण उसका तलाक भी हो चुका है। गलती का अहसास होने पर छात्रा ने दीपक से दूरी बनाना शुरू कर दी। यहां तक कि दीपक का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया था।
हंगामा किया फिर दरवाजा तोड़ दिया :- छात्रा द्वारा बातचीत बंद कर देने से खफा दीपक सोमवार रात करीब 12 बजे कार से छात्रा के कमरे पर पहुंचा। गाली-गलौज करते हुए दीपक ने छात्रा से दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा नहीं खुलने पर दीपक ने दरवाजा तोड़ दिया और छात्रा को घसीटते हुए कार में पटककर साथ ले गया। रास्ते में कार में उसने छात्रा के साथ बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान छात्रा के पूरे कपड़े फट गए। शहर के कई स्थानों पर घुमाने के बाद दीपक मंगलवार सुबह 4 बजे छात्रा को उसके कमरे के सामने अर्धनग्न हालत में छोड़कर फरार हो गया।
सुबह छात्रा की हालत देखकर किसी ने डायल-100 को सूचना दी। मंगलवार शाम को कुछ सामान्य होने पर छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपित दीपक सिंह दांगी को गिरफ्तार कर उसकी कार क्रमांक एमपी-04-टीए-1486 को जब्त कर लिया। आरोपित गन्ने की चरखी चलाता है।

No comments:

Post a Comment

Pages