बेटी के पास स्मार्टफोन देख पिता ने डांटा, 12 वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी - .

Breaking

Wednesday, 20 June 2018

बेटी के पास स्मार्टफोन देख पिता ने डांटा, 12 वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

बेटी के पास स्मार्टफोन देख पिता ने डांटा, 12 वीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

बेटी के पास स्मार्ट फोन देख परिजनों ने पूछताछ शुरू की। साथ ही उसे फटकार भी लगा दी। इस बात से दुखी होकर किशोरी ने फांसी लगा ली। वह 12 वीं की छात्रा थी। घटना बैरसिया इलाके की है।
बैरसिया थाना प्रभारी एचसी लाडिया ने बताया कि विदिशा रोड पर रहने वाले दिलीप विश्वकर्मा संपन्न किसान हैं। उनकी बेटी सलोनी (17) 12वीं की छात्रा थी। उसके पास मोबाइल फोन नहीं था। सोमवार रात को परिजनों ने उसे स्मार्ट फोन पर किसी से बात करते हुए देखा तो हैरान रह गए। पिता ने उससे पूछा कि यह मोबाइल फोन कहां से आया? पहले सलोनी ने गोल मोल जवाब दिया, फिर कहा कि यह फोन उसने खरीदा है। उससे पूछा गया कि फोन खरीदने के लिए पैसे कहां से आए तो सलोनी जवाब नहीं दे पाई। इस मामले में सलोनी को परिजनों ने बुरी तरह फटकार लगाई और पूरा परिवार तनाव में आ गया।
टीआई के मुताबिक रात करीब 2ः30 बजे तक सलोनी अपने कमरे में जागती रही। सुबह करीब 6 बजे सलोनी की मां अनीता विश्वकर्मा की नींद खुली तो उसने देखा कि सलोनी अपने कमरे में नहीं थी। अनीता जब किचन में पहुंची तो सलोनी ने पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। प्रारंभिक पूछताछ में स्मार्ट फोन के बारे में सलोनी से पूछताछ करने की बात सामने आई है। संभवतः इसी बात से दुखी होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

No comments:

Post a Comment

Pages