सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...' - .

Breaking

Tuesday, 8 May 2018

सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'


 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली हैं. मंगलवार को सोनम की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुईं. सोनम ने मस्ती भरे अंदाज में अपने दूल्हे आनंद आहूजा को वरमाला पहनाई. कपल का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनम आनंद को मस्तीभरे अंदाज में वरमाला पहना रही हैं.
वरमाला आनंद के गले में डालते हुए, सोनम कपूर के हाथ में बंधे कलीरे फंस जाते हैं. इतने में सोनम कहती हैं- 'बाबू सॉरी'. पीछे खड़ी उनकी करीबी की आवाज आती हैं अब से बाबू नहीं 'आप' बोलो. सोनम-आनंद का यह वीडियो वाकई काफी क्यूट हैं. इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. वीडियो के आखिर कोई सोनम को नसीहत दे रहा है कि वह आनंद को निर्देश न दें. सोनम कपूर ने फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील का लाल रंग का जोड़ा पहना. अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया. दुल्हन के लिबाज में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लगीं. जबकि आनंद आहूजा गोल्डन शेरवानी में दिखाई दिए.
दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, "कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं."

No comments:

Post a Comment

Pages