कांग्रेस निकालेगी 31 मई से यात्रा, कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कवायद - .

Breaking

Thursday, 24 May 2018

कांग्रेस निकालेगी 31 मई से यात्रा, कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कवायद

कांग्रेस निकालेगी 31 मई से यात्रा, कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कवायद

पूरे प्रदेश में अपने नेता-कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस 31 मई से ओरछा से यात्रा शुरु करेगी। इस यात्रा में कांग्रेस के सभी छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। ये फैसला गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस की समन्वय समिति की बैठक में लिया गया।
मध्यप्रदेश कांग्रेस में नवगठित विभिन्न चुनाव समितियों ने अपना काम शुरू कर दिया है। इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री व समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह के नेतृत्व और प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में हुई समन्वय समिति की इस बैठक में कांग्रेस ने अहम फैसला लिया। प्रदेश में अपने कार्यकर्ताओ में चुनावी जोश भरने के लिए कांग्रेस यात्रा निकालेगी।बैठक की जानकारी देते हुए दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा में बताया कि यात्रा 31 मई से ओरछा से शुरू होगी। इसमें सत्यव्रत चतुर्वेदी भी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि सभी जिलास्तर में वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के मतभेद मिटाने की कोशिश की जाएगी।
दिग्विजय सिंह ने ये भी साफ किया कि उनकी समिति के सदस्य ना तो विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और ना ही किसी समिति के सदस्यों द्वारा किसी दावेदार का बायोडाटा लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यात्रा का समापन 31 अगस्त को होगा। उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि वे समन्वय समिति के अध्यक्ष के रूप में यात्रा में शामिल होंगे। समन्वय समिति में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के अलावा समिति के सदस्य महेश जोशी, रामेश्वर नीखरा, मुजीब कुरैशी, सत्यव्रत चतुर्वेदी, बिसाहूलाल सिंह, विनय दुबे, राजेन्द्रसिंह गौतम, हरिसिंह नरवरिया, महेन्द्र जोशी, सोहन वाल्मिकी, विभा पटेल और सुनील सूद सदस्य के रूप में शामिल रहे।


No comments:

Post a Comment

Pages