होशंगाबाद जिले में बिना रायल्टी के 16 डंपर जब्त, रेत माफियाओं में हड़कंप - .

Breaking

Monday, 28 May 2018

होशंगाबाद जिले में बिना रायल्टी के 16 डंपर जब्त, रेत माफियाओं में हड़कंप

होशंगाबाद जिले में बिना रायल्टी के 16 डंपर जब्त, रेत माफियाओं में हड़कंप

 रेत माफियाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस व खनिज विभाग का अमला लगातार कार्रवाई कर रहा है। लगातार हो रही कार्रवाईयों से रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया है। रविवार देर रात एसपी अरविंद सक्सेना के निर्देशन में एएसपी राकेश खाखा और देहात थाने के टीम ने रेत डंपरों पर कार्रवाई की। बाबई रोड और डबल फाटक रोड पर कार्रवाई करते हुए 16 डंपर बिना रेत रायल्टी के पकड़े गए हैं।
वहीं दो एलपी वाहन ओवर लोड हालत में जब्त किए गए। पुलिस की कार्रवाई को देखकर कई डंपर चालक भागने की कोशिश करने लगे थे, लेकिन देहात पुलिस के सक्रिय अमले ने चालकों को भागने का मौका नहीं दिया। रात दस बजे से लेकर रात एक बजे तक कार्रवाई चलती रही। पुलिस टीम ने जब्त किए वाहनों को अगली कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सौंप दिया है। 
खदानों से आ रहे थे डंपर :- देहात थाना टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि देहात थाने की दो टीमों को कार्रवाई के लिए लगाया गया था। पूरी कार्रवाई को एएसपी ने लीड किया। उन्होंने बताया कि रेत परिवहन कर रहे वाहनों को सख्ती से चैक किया गया। अचानक हुई कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया था। रेत माफिया वाहन छोड़-छोड़कर खेतों की ओर भागने की कोशिश करने लगे थे। कुछ वाहन चालक अपने-अपने वाहन यहां-वहां खाली कर भाग गए।

No comments:

Post a Comment

Pages