रंभा फिर प्रेगनेंट, 16 साल की उम्र में कर लिया था फिल्मी डेब्यू - .

Breaking

Friday, 25 May 2018

रंभा फिर प्रेगनेंट, 16 साल की उम्र में कर लिया था फिल्मी डेब्यू

रंभा फिर प्रेगनेंट, 16 साल की उम्र में कर लिया था फिल्मी डेब्यू

दिव्या भारती के विकल्प के तौर पर उभरी रंभा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया। दस साल फिल्मी दुनिया में टिकने के बाद वे बड़े परदे से गायब हो गईं, अब उनकी प्रेगनेंसी की खबरें उन्हें चर्चा में ले आई हैं। 39 की उम्र की रंभा जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की।
रंभा ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। 1995 में फिल्म 'जल्लाद' से रंभा ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। 'दानवीर', 'जंग', 'कहर', 'जुड़वां', 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'बंधन', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'बेटी नंबर वन', 'दिल ही दिल में' सहित कई फिल्में उनके खाते में हैं। सलमान खान, रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, मिथुन चक्रवर्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ वे काम कर चुकी हैं। रम्भा ने 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से तिरुमाला में शादी की। 2011 में रंभा की बड़ी बेटी लान्या और 2015 में छोटी बेटी साशा का जन्म हुआ। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं।
2008 में ये बात मीडिया में आई थी कि रंभा ने सुसाइड की कोशिश की। हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की।

No comments:

Post a Comment

Pages