बाहुबली के डायरेक्टर को पसंद आया 'संजू' का टीजर, कहा- 'राजकुमार हिरानी एक मास्टर हैं' - .

Breaking

Wednesday, 25 April 2018

बाहुबली के डायरेक्टर को पसंद आया 'संजू' का टीजर, कहा- 'राजकुमार हिरानी एक मास्टर हैं'

बाहुबली के डायरेक्टर को पसंद आया 'संजू' का टीजर, कहा- 'राजकुमार हिरानी एक मास्टर हैं'

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म संजू के टीज़र ने देश मे खलबली मचा दी है और टीज़र को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है. टीज़र को सिर्फ बॉलीवुड से ही शानदार प्रतिक्रिया हासिल नहीं हो रही है बल्कि विभिन्न फ़िल्म इंडस्ट्री द्वारा भी टीज़र को खूब सरहाया जा रहा है. दिलचस्प बात है कि संजू के टीज़र ने एस एस राजमौली का ध्यान भी अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जो फ़िल्म के टीज़र से ख़ासा प्रभावित है. बाहुबली के निर्देशक ने संजय दत्त की भूमिका निभा रणबीर कपूर की प्रशंसा की है और राजकुमार हिरानी को निर्देशन के मास्टर का खिताब भी दिया.


राजामौली ने ट्विटर पर लिखा, 'जबरदस्त... रणबीर कपूर लाजवाब... राजकुमार हिरानी मास्टर हैं... #Sanju.' यह सिनेमा की किंवदंतियों के परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है और वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुज़रता है. प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और प्रेतवाधित अटकलें कि वह आतंकवादी हो सकता है या नहीं, संजू बाबा को अपनी ज़िंदगी इन सभी कठोर परिस्थितियों से सामना करना पड़ा. 

संजू का टीज़र मज़ाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीज़र में मौजूद है. इस फ़िल्म में हम उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को देखेंगे जिसे देख कर हम सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि "वाकई ऐसा हुआ था?" यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा ने काफी सराहा.

No comments:

Post a Comment

Pages