'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहुंची 100 करोड़ के करीब - .

Breaking

Monday, 30 April 2018

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहुंची 100 करोड़ के करीब

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Avengers: Infinity War (अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर)ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 96.30 करोड़ रु. का कारोबार किया है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने पहले दिन 31.30 करोड़ रु. कमाए थे जबकि दूसरे दिन 30.50 और चौथे दिन 34.50 करोड़ रु. पर इसकी कमाई पहुंच गई. इस तरह कमाई के मामले में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' ने हॉलीवुड की सभी फिल्मों को पछाड़कर रख दिया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है.

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 'अवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर' ने पहले दिन कमाई के मामले में 'पद्मावत' और 'बागी 2' जैसी इस साल की बड़ी हिट फिल्मों को भी काफी पीछे छोड़ चुकी है.  वैसे भी 'अवेंजर्स' सीरीज का भारत में अच्छा रिकॉर्ड रहा है और इसकी पिछली फिल्मों ने भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छुआ है. लेकिन 'अवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर' तो तीन दिन के अंदर ही 100 करोड़ रु. के इतने करीब पहुंच गई है. 

'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' 27 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का विलेन थानोस वाकई खूंखार है और फिल्म में सुपरहीरो की शामत आई हुई है.

No comments:

Post a Comment

Pages