गुजरात चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया - .

Breaking

Saturday, 17 March 2018

गुजरात चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया

गुजरात चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया


कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपने राजनीतिक बयानों के लिए अकसर खबरों में बने रहते हैं. उनके बयानों पर विवाद होना भी कोई नई बात नहीं है. कई बार ऐसा भी हुआ है कि उनके बयान से पार्टी ने किनारा कर लिया है. 

अब एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला किया है. यानि अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने जो कहा है उसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया है. शनिवार की सुबह उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कम से कम आप लोगों को यह देख लेना चाहिए कि उन्होंने (पीएम नरेंद्र मोदी) गुजरात के उन नेताओं के साथ क्या किया जिन्होंने उनका साथ दिया था. केशुभाई से लेकर हरेंद्र पांड्या, यह सूची अंतहीन है. 


दिग्विजय सिंह पहले भी इस प्रकार के बयान दे चुके हैं. लेकिन अब यह बयान गुजरात चुनाव के मद्देनजर देखा जा रहा है. पार्टी यहां पर अपने कुनबे को बचाने में जुटी है. राज्य के दिग्गज नेता शंकरसिंह वाघेला पार्टी आलाकमान से नाराज बताए जा रहे हैं. कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि वह बीजेपी में जा सकते हैं. लेकिन उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर यह बयान दिया है कि वह ऐसा नहीं करने जा रहे हैं.कांग्रेस पार्टी ने कुछ समय पहले उनके पास से गोवा का प्रभार ले लिया था क्योंकि सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरने के बाद भी पार्टी गोवा में अपनी सरकार बनाने में नाकामयाब रही. इसके पीछे राज्य कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने यही कारण बताया गया कि दिग्विजय सिंह की हीलाहवाली की वजह से कांग्रेस सरकार बनाने से चूक गई. 

No comments:

Post a Comment

Pages