मुकेश अंबानी की पार्टी की अंदर की तस्वीरें, इस तरह किया लोगों ने एन्जॉय - .

Breaking

Wednesday, 28 March 2018

मुकेश अंबानी की पार्टी की अंदर की तस्वीरें, इस तरह किया लोगों ने एन्जॉय

मुकेश अंबानी की पार्टी की अंदर की तस्वीरें, इस तरह किया लोगों ने एन्जॉय


मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई उनकी बचपन की दोस्त से हुई. गोवा में दोस्तों और करीबियों के बीच ये फंक्शन हुआ. जिसके बाद अंबानी परिवार ने मुंबई ने ग्रांड पार्टी दी. जिसमें कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं थी. सोशल मीडिया पर अब पार्टी की अंदर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

पार्टी में शाहरुख खान, एश्वार्या राय बेटी अराध्या के साथ, कैटरीना कैफ, करण जौहर और किरण राव पहुंचीं. वहीं क्रिकेट स्टार्स जहीर खान पत्नी सागरिका के साथ, हरभजन सिंह पहुंचे. इन सभी सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अब जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो पार्टी के अंदर की हैं. जिसमें केक की तस्वीरें और सिंगर जुबीन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 


पार्टी में जुबीन ने परफॉर्मेंस दी. उनका 'हम्मा सॉन्ग', 'बावरा मन' और 'काबिल हूं', 'अगर तुम साथ हो बूंद-बूंद' और 'कुछ तो बाटा' जैसे पॉपुलर गाने गाय हैं. 28 साल के इस सिंगर ने इंस्टाग्राम फोटो स्टोरी पर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. पार्टी के दिन चर्चा में था तो वो था तीन फ्लोर का केक. जिसे तैयार किया है बंटी महाजन ने. जो केक डिजाइन करने के एक्सपर्ट हैं. केक पर आकाश अंबानी और श्लोका का नाम भी लिखा था. 
लोकल न्यूज वेबसाइट नागपुर टुडे की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी. बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. दोनों ही परिवारों ने पहले कुछ भी कहने से इनकार किया था.

No comments:

Post a Comment

Pages