'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही... - .

Breaking

Monday, 5 March 2018

'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...


'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...


 'भाबीजी घर पर हैं!' में विभूतिनारायण का किरदार निभा रहे आसिफ शेख संगीत प्रेमी हैं और उन्हें हर तरह का संगीत सुनना पसंद है. उन्होंने म्यूजिक के बारे में अपनी राय रखते हुए कहा है, “पहले संगीत के काफी मायने और गहराई होती थी. लेकिन आजकल के गानों में वह बात नहीं रही. अगर हम आज भी पुराने गानों को सुनते हैं तो उस दौर और माहौल में पहुंच जाते हैं. उन गानों की शेल्फ लाइफ थी लेकिन आज के गानों की शेल्फ लाइफ नहीं है. मुझे नए गानों से ज्यादा पुराने गाने सुनना ज्यादा पसंद है. ”

यह पूछे जाने पर कि आपके पसंदीदा सिंगर कौन हैं तो वे जवाब देते हैं, “मेरे पसंदीदा सिंगर किशोर दा और मोहम्मद रफी हैं. मुझे लगता है कि उनके स्तर को कोई नहीं छू सकता है.”

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे गाने हैं जिन्हें वे बार-बार सुन सकते हैं. वे कहते हैं, “मुझे हर तरह के गाने सुनना पसंद हैं. मुझे कई गाने पसंद हैं लेकिन ‘इतना न मुझसे तू प्यार बढ़ा कि मैं एक बादल आवारा’ और ‘ये दुनिया मिल भी जाए तो क्या है’ बहुत ही बेहतरीन गाने हैं.” आसिफ शेख टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं और कई फिल्मों में भी काम किया है. उनका कॉमेडी टीवी सीरियल 'येस बॉस' भी सुपरहिट रहा था.

No comments:

Post a Comment

Pages