अब गुजरात और राजस्थान के दर्शक भी देख पाएंगे 'पद्मावत', करना होगा ये काम - .

Breaking

Thursday, 29 March 2018

अब गुजरात और राजस्थान के दर्शक भी देख पाएंगे 'पद्मावत', करना होगा ये काम

अब गुजरात और राजस्थान के दर्शक भी देख पाएंगे 'पद्मावत', करना होगा ये काम


 संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और फिल्म ने अपनी खूबसूरती और भव्यता से हर किसी को अपना मुरीद बना दिया था. इस साल जनवरी में रिलीज हुई 'पद्मावत' ने जहां एक तरफ दर्शकों की वाहवाही लूटी तो वही भारत में ऐसे दो राज्य थे जो इसकी भव्यता से वंचित रह गए थे. गुजरात और राजस्थान राज्य के दर्शक संजय लीला भंसाली की इस भव्य फिल्म से वंचित रह गए थे. फिल्म बहुत देरी से रिलीज होने के बाद मध्य प्रदेश के भी कई दर्शक इससे वंचित रहे थे, लेकिन अब इन राज्यों के लोगों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि जो लोग इसे थिएटर में नही देख पाए वह अब 'पद्मावत' को अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया पर देख पाएंगे.
थिएटर में अपनी रिलीज के कुछ हफ्तों के बाद, पद्मावत को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च कर दिया गया है जिसके तहत अब दुनिया भर के लोंगों के साथ ही इन राज्यों के लोग अब "पद्मावत" की खूबसरती का दीदार कर पाएंगे.

इसके साथ ही इन राज्यो में अमेजॉन प्राइम वीडियो के डाऊनलोड रेट में इजाफा देखने मिला है जो दीपिका पादुकोण अभिनीत इस खूबसूरत फ़िल्म को देखने के लिए उत्साहित है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, पद्मावत में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी, तो वही रजा मुराद, जिम सरभ, अदिति राव हैदरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने फिल्म में अपने अभिनय से चार चांद लगा दिए थे.


No comments:

Post a Comment

Pages