हैट्रिक के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रच डाला बड़ा इतिहास - .

Breaking

Monday, 19 March 2018

हैट्रिक के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रच डाला बड़ा इतिहास

हैट्रिक के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रच डाला बड़ा इतिहास

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक के दम पर रियल मेड्रिड ने स्पेनिश लीग मैच में गिरोना को 6-3 से मात दी. एस्तादियो सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में रविवार रात खेले गए मैच में इस मुकाबले रोनाल्डो अपनी हैट्रिक से समा बांध दिया, लेकिन इस हैट्रिक से उन्होंने अपने फुटबॉल करियर में एक और बड़ा मील का पत्थर स्थापित कर दिया.

स्पेनिश लीग के 29वें दौर में खेले गए इस मैच में 11वें मिनट में ही रोनाल्डो ने गोल कर रियल का खाता खोला. 29वें मिनट में क्रिस्टियन स्टुआनी ने गिरोना के लिए गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया. दूसरे हाफ में 47वें मिनट में रोनाल्डो ने एक और गोल कर फिर रियल को 2-1 की बढ़त दी. लुकास ने 59वें मिनट में क्लब के खाते में तीसरा गोल डाला. रोनाल्डो ने 64वें मिनट में गोल करने के साथ ही रियल के लिए अपनी 50वीं हैट्रिक पूरी की. इसके दम पर रियल ने 4-1 की बढ़त बना ली थी.

स्टुआनी ने एक बार फिर मौका पाते हुए 67वें मिनट में गिरोना के लिए गोल कर स्कोर 4-2 किया. गारेथ बेल ने 86वें मिनट में रियल के खाते में पांचवां गोल डाला. इस बीच, 88वें मिनट में जुआनपे ने गिरोना के लिए तीसरा गोल किया और स्कोर 5-3 कर लिया. रियल लगभग जीत हासिल कर चुका था, लेकिन अतिरिक्त समय में रोनाल्डो ने इस मैच में अपना चौथा गोल दागते हुए रियल को गिरोना के खिलाफ 6-3 से जीत दिलाई. लेकिन जीत से ज्यादा चर्चे स्थानीय मीडिय में रोनाल्डो के कारनामे के हो रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages