मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला - .

Breaking

Saturday, 10 March 2018

मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला

मोहम्मद शमी को लग सकता है एक और बड़ा झटका, डेयर डेविल्स ने लिया यह बड़ा फैसला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अपने सालाना अनुबंध से बाहर रख गए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. फेसबुक द्वारा अकाउंट ब्लॉक किए जाने के बाद अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने इस तेज गेंदबाज की मोबाइल रिकॉर्डिंग के जरिए बातचीत का खुलासा किया है. लेकिन अब शमी को एक और बड़ा झटका लगा सकता है. 


हसीन ने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए शुक्रवार को ही इस क्रिकेटर की अलग-अलग महिलाओं के साथ बातचीत के स्नैप शॉट्स (तस्वीरों) को फेसबुक पर डाला था. इसके बाद फेसबुक ने हसीन के अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद हसीन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने ऐसा क्या गलत कर दिया, जो फेसबुक ने उनके खाते को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने कहा कि  उनका वकील बीसीसीआई से भी संपर्क करेगा, जिसने पहले ही शमी के सालाना अनुबंध पर रोक लगा दी है. 'अगर बीसीसीआई की नाक के नीचे ऐसा सब हो रहा है, तो और खिलाड़ियों को ऐसी हरकत करने का हौसला मिलेगा'

लेकिन अब जो खबर आ रही है, वह मोहम्मद शमी को और भी ज्यादा परेशान करने वाली है. हो सकता है कि उनका आईपीएल 2018 में खेलने का सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह जाए. वजह यह है कि डेयर डेविल्स इस मामले पर बहुत ही बारीकी से नजर रखे हुए है. और टीम प्रबंधन ने बड़ा फैसला लिया है. डेयर डेविल्स के अधिकारी ने कहा, 'शमी का मामला बहुत ही जटिल है. यह सही है कि अनुबंध में टीम की बदनामी कराने को लेकर शर्त का प्रावधान है. लेकिन इसमें बीसीसीआई भी एक पार्टी है.


उन्होंने कहा, यही वजह है कि हमने  बीसीसीआई के अधिकारियों से मीटिंग का फैसला किया है. साथ ही हमने कानूनी सलाह मांगी है कि शमी को लगने वाले कैंप में भाग लेने दिया जाए या नहीं. तैयारी शिविर इस महीने के आखिर में शुरू होगा. बता दें कि शमी को दिल्ली डेयर डेविल्स ने नीलामी में तीन करोड़ रुपये में खरीदा था.

No comments:

Post a Comment

Pages