श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, ख़त में बयां किया अपना दर्द - .

Breaking

Thursday, 1 March 2018

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, ख़त में बयां किया अपना दर्द

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले बोनी कपूर, ख़त में बयां किया अपना दर्द


 दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ. 54 वर्षीय अभिनेत्री का निधन 24 फरवरी को दुबई की एक होटल में हुआ था, उस वक्त उनके साथ पति बोनी कपूर मौजूद थे. श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर पेज पर पति बोनी कपूर द्वारा एक संदेश जारी किया गया है. एक्ट्रेस के निधन के बाद पहली बार बोनी कपूर ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया कि उनकी जिंदगी में श्रीदेवी कितने मायने रखती हैं.

ट्विटर पर शेयर किए गए लंबे पत्र में बोनी लिखते हैं, "एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला. वे स्तंभ की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे. हमने बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है."



बोनी कहते हैं, "दुनिया के लिए वह उनकी 'चांदनी' थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर. मेरी बेटियों के लिए वो सबकुछ और उनकी जिंदगी थी. वो धुरी थी जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था. मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें और हमें दुख मनाने दें."

बोनी ने चिंता जताते हुए कहा कि अब उनकी दोनों बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्रीदेवी के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता तलाशेंगी? उन्हें जिंदगी जीने और हंसने की ताकत कैसे मिलेगी? ख़त के आखिर में बोनी कपूर लिखते हैं, "भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी."

No comments:

Post a Comment

Pages