आमिर खान की 'महाभारत' के लिए 1000 करोड़ का बजट, को-प्रोड्यूसर होंगे मुकेश अंबानी! - .

Breaking

Wednesday, 21 March 2018

आमिर खान की 'महाभारत' के लिए 1000 करोड़ का बजट, को-प्रोड्यूसर होंगे मुकेश अंबानी!

आमिर खान की 'महाभारत' के लिए 1000 करोड़ का बजट, को-प्रोड्यूसर होंगे मुकेश अंबानी!


 बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' करने के बाद अब तक के बॉलीवुड इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार भारत की सबसे महान ग्रंथ 'महाभारत' पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी (RIL) के मालिक मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूसर होंगे. महाभारत के सीरीज के लिए 1000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बजट होगा.

मीडिया में आई खबरों की माने तो सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के दौरान ही आमिर खान ने कहा था कि मेरा सपना है कि मैं 'महाभारत' जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकूं, लेकिन इसके लिए मुझे अपने करियर का कम से कम 15-20 साल देना पड़ेगा. उन्होंने इस दौरान यह भी बताया था कि मेरा फेवरेट किरदार कर्ण का होगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि इस किरदार को करने योग्य हूं या फिर नहीं.रमेश ने यह भी बताया कि महाभारत की यह सीरीज ठीक उसी तर्ज पर होगी, जैसा कि हॉलीवुड की 'लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स' और 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की सीरीज हैं. हालांकि अभी तक न तो आमिर खान और न ही मुकेश अंबानी के तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.


फिलहाल इस बारे में कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन आमिर खान के फैन्स इस खबर को सुनने के बाद काफी उत्साहित हैं. सभी को उम्मीद है कि आमिर खान इस प्रोजेक्ट पर जल्द काम करेंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages