नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे अजय देवगन, अब इस गाने में भी आएंगे नजर - .

Breaking

Saturday, 17 February 2018

नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे अजय देवगन, अब इस गाने में भी आएंगे नजर

नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे अजय देवगन, अब इस गाने में भी आएंगे नजर

अजय देवगन सूफी गायक नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे नजर आते हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘बादशाहो’ में नुसरत फतेह अली खान के गाने‘रश्के कमर’ का इस्तेमाल किया गया था. हाल ही में अजय देवगन की अगली फिल्म ‘रेड’ के सॉन्ग ‘सानू एक पल चैन’ को रिलीज किया गया था. इस गानें में भी अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज नजर आई थीं. लेकिन अब ‘रेड’ फिल्म में ही नुसरत फतेह अली खान के एक और गाने ‘नित खैर मंगा’ का इस्तेमाल भी किया गया है.

इस गाने को रिक्रिएट किया गया है और इस काम को लिरिसिस्ट मनोज मुंतासिर ने रीक्रिएट किया है और नुसरत फतेह अली खान के भतीजे राहत फतेह अली खान ने गाया है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने कहा है, “इस गाने को अजय देवगन पर फिल्माया गया है, वे फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं. इलियाना फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इस गाने में दोनों की लवलाइफ नजर आएगी.”

राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' एक ऐसे इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित है, जिसका अब तक 49 बार ट्रांसफर हो चुका है. वह बेखौफ है और किसी भी मंत्री या बिजनेसमैन के घर छापा मारने से बिल्कुल नहीं डरता. फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment

Pages