इस कपल ने महिला टॉयलेट में की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान - .

Breaking

Thursday, 1 February 2018

इस कपल ने महिला टॉयलेट में की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

इस कपल ने महिला टॉयलेट में की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान 
2 जनवरी को ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने बाथरूम के अंदर शादी की. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने अमेरिका के मोनमाउथ काऊंटी कोर्ट हाउज के बाथरूम में की. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनको बाथरूम में शादी करनी पड़ेगी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और उनको बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया.

हम कोर्ट के बाहर बैठे थे और अंदर जाने का इंतेजार कर रहे थे. तभी उनकी मां का कॉल आया और उन्होंने बताया कि उनको सांस लेने में परेशान हो रही है. उस वक्त उनकी मां बाथरूम में ही थीं. देखा कि उनका चेहरा पीला हो चुका था, पसीना आ रहा था और वो बात नहीं कर पा रही थीं. मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने ब्रायन की मां को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया.

मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने फेसबुक पर लिखा- 'कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का वक्त लगता' अफसर ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर नहीं लाना चाहते थे. उन्होंने बाथरूम में ही शादी कराने का फैसला लिया. जज कैटी गुमर बाथरूम में शादी के लिए राजी हो गईं.
 

No comments:

Post a Comment

Pages