टीवी एक्‍ट्रेस दलजीत कौर का यह नया अवतार - .

Breaking

Saturday, 17 February 2018

टीवी एक्‍ट्रेस दलजीत कौर का यह नया अवतार

क्‍या देखा आपने टीवी एक्‍ट्रेस दलजीत कौर का यह नया अवतार, देखें फोटो


बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया, फिटनेस को लेकर आजकल हर कोई काफी जागरूक है. लेकिन इस सब के बीच आप टेलीविजन एक्‍ट्रेस दलजीत कौर का मेकओवर किसी भी हालत में मिस नहीं करना चाहेंगे. दलजीत वैसे तो अक्‍सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो पोस्‍ट करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में वह अपने घटाये गए वजन के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मिड डे को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा, 'मैं 86 किलो की थी, लेकिन अब मैं 53 किलो की हूं.' दलजीत ने यह मेकओवर किसी फिल्‍म या सीरियल के लिए नहीं बल्कि अपने खुद के लिए किया है. उन्‍होंने कहा, 'यह मेकओवर मेरे खुद के लिए है. अगर इससे मेरे काम को भी फायदा होगा तो और भी अच्‍छा है. मैंने अपने आप को पूरी तरह से मैदा, तले-भुने खाने और जंक फूड से दूरी बना ली है. मैं अपनी चाय में भी चीनी के बजाए गुड का इस्‍तेमाल करती हूं. हर चीज के लिए विकल्‍प संभव है.'

कुछ समय पहले टाईम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में दलजीत ने कहा, 'मैं वजन घटाने के बाद और भी ज्‍यादा कॉन्फिडेंट महसूस कर रही हूं.' पिछले साल ही दलजीत ने यह एलान किया था कि वह वजन घटाने के बारे में सोच रही हैं. उन्‍होंने कहा था, 'जब लोग मुझे कोई काम दें तो वह खुशी से न कि किसी दबाव में आकर.


दलजीत इन दिनों सीरियल 'काला टीका' में नजर आ रही हैं.  उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कुमकुम- एक प्‍यारा सा बंधन' से साल 2005 में की थी और इसी साल वह 'कैसा ये प्‍यार है' में भी नजर आई थीं. उन्‍हें अपना पहला लीड रो सीरिलय 'कुलवधु' में मिला. दलजीत ने अपने पति शालीन भनोट से तलाक की अर्जी दायर की है और अपने बेटे के साथ अलग रह रही हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages