फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के लिए लड़की ने किया ऐसा जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो - .

Breaking

Saturday, 24 February 2018

फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के लिए लड़की ने किया ऐसा जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के लिए लड़की ने किया ऐसा जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो


किसी के लिए फ्लाइट में सफर करना बुरे सपने की तरह हो जाता है. किसी को बच्चे का रोना परेशान करता है या फिर पीछे से कुर्ती पर लात लगना. ऐसे में सफर सुखद नहीं बल्कि डरावना हो जाता है. लेकिन एक लड़की ने फ्लाइट में कुछ ऐसा किया जिससे सभी यात्री हैरान रह गए. महिला पैसेंजर की इस हरकत से सभी हैरत में पड़ गए. मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर एयर कंडीशनर का सहारा लिया. यात्रियों से भरी फ्लाइट में जो हुआ वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भयानक वायरल वीडियो यूरल एयरलाइंन्स फ्लाइट का है. जो टर्की के एंटेलिया से चलकर मॉस्को जा रहा था. ये वीडियो 14 फरवरी का है. रशियन वेबसाइट वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. ये वीडियो पीछे बैठे किसी पैसेंजर ने शूट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने हाथ में अंडरगारमेंट लिया हुआ है और एसी से सुखाने की कोशिश कर रही हैं. वेबसाइट के मुताबिक, सभी यात्री देखकर हैरान थे. लेकिन सभी चुप बैठे थे और ऐसा होता देख रहे थे.
सभी यात्री महिला की ''इस हरकत को देखकर काफी शॉक्ड थे. लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा.'' उन्होंने ये भी कहा कि महिला को जरा भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई. करीब 20 मिनट तक उन्होंने एसी के जरिए अंडरगारमेंट सुखाने की कोशिश की.

No comments:

Post a Comment

Pages