होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में' - .

Breaking

Saturday, 24 February 2018

होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में'

होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में', वीडियो हुआ वायरल

होली का मौसम है और भोजपुरी सिनेमा अपने अंदाज में इसका लुत्फ ले रहा है. आगरा का ताजमहल पूरी दुनिया मे मशहूर है लेकिन भोजपुरी की आइटम क्वीन संभावना सेठ की चाहत है कि अब एक ताज महल पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया में भी बनना चाहिए. उन्होंने अपनी यह मंशा होली पर रिलीज हो रही पूर्वांचल टाकीज की फिल्म 'सौगंध' के एक गाने के जरिये जाहिर की है. 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में' संभावना सेठ अपने डांस के जौहर दिखाती नजर आएंगी. इस गाने को कल्पना ने गया है. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ  लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि इस गाने का वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इसका ऑडियो काफी हिट हो रहा है. 

बता दें कि सौगंध होली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि होली के अवसर पर 2 मार्च को सौगंध बिहार झारखंड, दिल्ली, यूपी और मुंबई, गुजरात में एक साथ रिलीज होगी. निर्देशक विशाल वर्मा ने बताया कि 'सौगंध' की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट की गई है और यह फिल्म एक्शन , इमोशन और रोमांस का संगम है.

फिल्म रिलीज से पहले ‘सौगंध’ के गानों को एक-एक कर रिलीज किया जा रहा है. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. ये फिल्‍म एक्शन, इमोशन और रोमांस का पैकेज है. फिल्म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के रोमांस को शानदार तरीके से फिल्माया गया है, जो खासकर यूथ को आकर्षित करने वाला है. वहीं एक्शन पसंद दर्शकों को निरहुआ का एक्शन काफी दमदार लगेगा.

No comments:

Post a Comment

Pages