दिल्ली फिर शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ रेप - .

Breaking

Friday, 23 February 2018

दिल्ली फिर शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ रेप

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है
दिल्ली में फिर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किए जाने की शर्मनाक वारदात सामने आई है. जहां दूध डेयरी मालिक के बेटे ने गाय को चारा देने गई लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना करावल नगर के शिव विहार फेस-9 की है. जहां नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ रहती है. उसके घर के सामने खाली प्लाट में डेयरी है. वहां गाय भैसे बंधी रहती हैं. उसी प्लाट में टीन शेड का एक कमरा बना है. पीडिता की मां ने बताया कि 21 फरवरी की देर शाम करीब साढ़े सात बजे 12 वर्षीय बेटी गाय को रोटी देने गई थी.
उस वक्त वहां डेयरी संचालक का 18 वर्षीय बेटा मौजूद था. उसने पीछे से लड़की का मुंह दबा लिया और जबरन उसे अंदर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान पीडिता चीखी-चिल्लाई. चीख सुनकर पीडिता की मां वहां पहुंची. तो उसने आरोपी को बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया.
महिला को वहां देखकर आरोपी वहां से भाग गया. मां पीड़ित बेटी को लेकर घर आई और पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर जा पहुंची. परिवार वालों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. उधर, इलाके के लोग भी इस घटना से नाराज हैं.
पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वारदात के बाद से लड़की सहमी और डरी हुई है. पुलिस ने उसका मेडिकल भी कराया है.

No comments:

Post a Comment

Pages