पद्मावत के बाद दीपिका को मिली एक और उपलब्धि, दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंची - .

Breaking

Saturday, 10 February 2018

पद्मावत के बाद दीपिका को मिली एक और उपलब्धि, दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंची

पद्मावत के बाद दीपिका को मिली एक और उपलब्धि, दुनिया में तीसरे नंबर पर पहुंची

फिल्म पद्मावत आखिरदार कई विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज़ हुई और अभी तक फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल किया है। वहीं, फिल्म के एक्टर्स की भी खूब सराहना हो रही है। अब फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर अच्छी ख़बर आ रही है। 
दरअसल, एक हॉलीवुड की वेबसाइट ने जनवरी 2018 की टॉप एक्टर्स की सूची में दीपिका पादुकोण को तीसरे पायदान पर रखा है। सूची में टॉप 3 में जगह बनाने वाली दीपिका पादुकोण एकमात्र बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। इसमें ड्वेन जॉनसन और केविन हार्ट पहले और दूसरे स्थान पर हैं। इन कलाकारों का चयनवैश्विक आंकड़ों, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस पर सबसे अधिक लोकप्रियता के आधार पर किया है। इसके साथ सोशल मीडिया पर कलाकारों की मौजूदगी और हर सप्ताह कलाकारों के एकाउंट से जुड़ रहे फॉलोवर्स और सब्सक्राइबर के आधार पर यह चुनाव किया गया। इस सूची में अन्य हॉलीवुड महिलाओं में मिल्ली बॉबी ब्राउन, डोव कैमरून, जेनिफर लोपेज और गैल गादोट जैसे कलाकारों का नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि, दीपिका ने बॉलीवुड में शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम से की थी।
हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म पद्मावत की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी थी। इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर कपूर की अहम भूमिका है। आने वाली फिल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म में गैंगस्टर सपना दीदी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 

No comments:

Post a Comment

Pages