इस आइलैंड में मर्दों का आना है BAN, सिर्फ महिलाएं यहां रहकर करेंगी एन्जॉय - .

Breaking

Monday, 19 February 2018

इस आइलैंड में मर्दों का आना है BAN, सिर्फ महिलाएं यहां रहकर करेंगी एन्जॉय

इस आइलैंड में मर्दों का आना है BAN, सिर्फ महिलाएं यहां रहकर करेंगी एन्जॉय

फिनलैंड के बाल्टिक सी के पास एक ऐसा आइलैंड है. जहां मर्दों का आना बैन होगा. यहां सिर्फ महिलाओं को ही आने की इजाजत होगी. इस आइलैंड के नाम है सुपरशी आइलैंड. इस आइलैंड को गर्मियों में इसी साल खोल दिया जाएगा. ये आइलैंड एक अमेरिकी बिजनेसवुमन क्रिस्टीना रॉथ के दिमाग की उपज है. वो ऐसी जगह की तलाश में थीं. जहां महिलाएं आराम से छुट्टियां मना सकें. क्रिस्टीना रॉथ ने कहा- ''यहां महिलाओं को फिटनेस, न्यूट्रीशन और वो सभी चीजें मिलेंगी जहां वो भाग-दौड़ भरी जिंदगी में नहीं मिल पाती हैं.''

सुपरशी आइलैंड में एक रिजॉर्ट भी है. जिसका कंस्ट्रक्शन जारी है. इस रिजॉर्ट में 4 कैबिन होंगे. जहां 10 महिलाएं आराम से रह सकती हैं. इस रिजॉर्ट में स्पा, सौना बाथ और अन्य सुविधाएं होंगी. ABC News की खबर के मुताबिक, सुपरशी आइलैंड में शेयर रूम रहेंगे. एक कैबिन की कीमत 3 हजार डॉलर से लेकर 6 हजार डॉलर तक रहेगी. यहां महिलाएं 5 दिन तक रह सकती हैं. लेकिन टिकट बुक करने से पहले महिलाओं को अप्रूवल लेने के लिए सबसे पहले स्काइप के जरिए इंटरव्यू देना होगा. रिजॉर्ट में बने कैबिन पूरी तरह से हेल्थ पर फोकस होंगे.

क्रिस्टीना रॉथ ने साफ कहा है- ''मैं मर्दों से प्यार करती हूं, उनसे किसी भी प्रकार की नफरत नहीं है. आगे ये आइलैंड मर्दों के लिए भी खुल सकता है. लेकिन फिलहाल के लिए ये सिर्फ और सिर्फ महिलाओं और सुपरशी कम्यूनिटी के लिए है.'' उन्होंने 8.4 एकड़ का ये आइलैंड सितंबर 2017 में खरीदा था. फिलहाल यहां कंस्ट्रक्शन जारी है और इसी साल गर्मियों में इसे खोल दिया जाएगा.

No comments:

Post a Comment

Pages