बाहुबली को टक्कर देने आ गया 'महाबली', 5 भाषाओं में बन रही है फिल्म, धमाकेदार First Look रिलीज - .

Breaking

Tuesday, 13 February 2018

बाहुबली को टक्कर देने आ गया 'महाबली', 5 भाषाओं में बन रही है फिल्म, धमाकेदार First Look रिलीज

बाहुबली को टक्कर देने आ गया 'महाबली', 5 भाषाओं में बन रही है फिल्म, धमाकेदार First Look रिलीज

भोजपुरी सिनेमा भी समय के साथ बदल रहा है, और जानदार कंटेंट की जुगत में लगा है. इसका इशारा दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की अगली फिल्म से मिल गया है. निरहुआ 'वीर योद्धा महाबली' में नजर आएंगे और वे खतरनाक योद्धा के अंदाज में दिख रहे हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी. इसे हिंदी, भोजपुरी, बंगाली, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को इकबाल बख्श डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर एम. रमेश व्यास हैं. 

इस बात की जानकारी  फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. उन्होंने ट्वीट किया हैः "वीर योद्धा महाबली का फर्स्ट लुक. दिनेश लाल यादव (निरहुआ). पांच भाषाओं में बनाई जा रही हैः हिंदी, भोजपुरी, बंगाली, तमिल, तेलुगु...निर्देशक हैं इकबाल बख्श....प्रोड्यूसर हैं एम. रमेश व्यास."

निरहुआ को भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार के तौर पर भी पहचाना जाता है और उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. यही नहीं, उनकी फिल्में यूट्यूब पर भी तहलका मचाती हैं, और उन्हें जबरदस्त व्यू मिलते हैं. आम्रपाली दुबे के साथ तो उनकी जोड़ी सुपरहिट रही है. वैसे उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का भी फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और इसमें जबरदस्त लोकेशंस और एक्शन हैं.

No comments:

Post a Comment

Pages