गैंगस्‍टर की धमकी के बावजूद सलमान ने फ‍िर शुरू की Race 3 की शूटिंग, सुरक्षा बढ़ाई - .

Breaking

Tuesday, 16 January 2018

गैंगस्‍टर की धमकी के बावजूद सलमान ने फ‍िर शुरू की Race 3 की शूटिंग, सुरक्षा बढ़ाई


गैंगस्‍टर की धमकी के बावजूद सलमान ने फ‍िर शुरू की Race 3 की शूटिंग, सुरक्षा बढ़ाई 


 रेस 3 फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के दौरान सुपरस्‍टार सलमान खान पर हमले की कोश‍िश के बाद मुंबई पुल‍िस और प्रोडक्‍शन हाउस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है। टाइम्‍स नाऊ ह‍िंदी को म‍िली जानकारी के अनुसार शूट‍िंग दोबारा शुरू हो चुकी है और पूरे सेट को सुरक्षाकर्म‍ियों ने घेर ल‍िया है। सलमान भी अब हर वक्‍त कमांडो घेरे में रहेंगे।
पिछले दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की जानलेवा धमकी के बाद सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग को बंद हो गई थी। काले हिरण की मौत मामले में गैंगस्टर ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी। ताजा जानकारी के मुताबिक दबंग खान ने धमकी की परवाह ना करते हुए 'रेस-3' की शूटिंग फिर से शूरू कर दी है।
मुंबई पुलिस ने एक्टर को कुछ दिनों तक फिल्म की शूटिंग ना करने की सलाह दी थी। लेकिन एक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया और वापस शूटिंग शूरू की। बता दें, धमकी की वजह से पहले बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के पोस्टपोन होने की खबरें थीं। लेकिन यह महज अफवाह साबित हुई।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने हाई सिक्योरिटी के बीच 'रेस-3' की शूटिंग करने का फैसला किया है। आज से वह फिल्म के टाइटल ट्रैक की 5 दिनों तक शूटिंग करेंगे। मुंबई के स्टूडियो में अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह, शाकिब सलीम भी मौजूद होंगे।
दरअसल काला हिरण मामले में बिश्नोई समाज सलमान खान से नाराज है। ये समाज अन्य वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए सबसे आगे रहता है। लॉरेंस बिश्नोई ने इसी के चलते उसने सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी थी।
उधर, अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस ने फिल्म 'रेस 3' के गाने 'अल्लाह दुहाई है' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री जैकलीन 'रेस 2' का भी हिस्साा थीं। 'रेस 2' के गीत 'अल्लाह दुहाई है' में वह काफी खूबसूरत लगी थीं, जिसके चलते इस गीत के प्रति दर्शको की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 

No comments:

Post a Comment

Pages