इस डायरेक्‍टर ने तीन तलाक पर बनाई फ‍िल्‍म, सेंसर बोर्ड से म‍िली हरी झंडी - .

Breaking

Thursday, 18 January 2018

इस डायरेक्‍टर ने तीन तलाक पर बनाई फ‍िल्‍म, सेंसर बोर्ड से म‍िली हरी झंडी


इस डायरेक्‍टर ने तीन तलाक पर बनाई फ‍िल्‍म, सेंसर बोर्ड से म‍िली हरी झंडी 

सामाज‍िक और राजनैत‍िक मुद्दों पर फ‍िल्‍म बनने का स‍िलस‍िला नया नहीं है लंबे समय से चर्च‍ित मुद्दों पर फ‍िल्‍म बनती रही हैं और इस तरह की फ‍िल्‍मों ने खूब व‍िरोध भी झेला है। प‍िछले साल भारतीय राजनीत‍ि में छाए रहे तीन तलाक के मुद्दे पर भी अब फ‍िल्‍म बन चुकी है। 
तीन तलाक को लेकर बनी फ‍िल्‍म का नाम है 'फ‍िर उसी मोड पर' और इसे न‍िर्देश‍ित क‍िया है लेख टंडन ने। 15 अक्‍तूबर को लेख टंडन का न‍िधन हो गया था। उससे पहले ही लेख ने इस फ‍िल्‍म को बनाया था। उनके न‍िधन के बाद इस फ‍िल्‍म को र‍िलीज करवाने का ज‍िम्‍मा उठाया उनके दोस्‍त त्र‍िनेत्र वाजपेयी और कन‍िका वाजपेयी ने। 
सेंसर बोर्ड ने कुछ कट के साथ इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज को हरी झंडी म‍िल गई है। सेंसर बोर्ड ने इस फ‍िल्‍म को U/A सर्ट‍िफ‍िकेट द‍िया है। पहले इस फ‍िल्‍म को 24 फरवरी को बर्ल‍िन फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल में द‍िखाया जाएगा। इसके बाद यह फ‍िल्‍म भारत में र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म के सूत्रों के मुताब‍िक, फ‍िल्‍म में तीन तलाक के पर‍िणामों को द‍िखाया जाएगा। 
त्रिनेत्र इस फ‍िल्‍म से संगीतकार के रूप में जुडे हुए हैं, वहीं कन‍िका इस फ‍िल्‍म में अहम रोल न‍िभा रही हैं, साथ ही उन्‍होंने इस फ‍िल्‍म में गानों को अपनी आवाज भी दी है

No comments:

Post a Comment

Pages