ये पाकिस्तानी पत्नी, नहाने में ही खर्च कर देती है करोड़ों रुपये - .

Breaking

Tuesday, 23 January 2018

ये पाकिस्तानी पत्नी, नहाने में ही खर्च कर देती है करोड़ों रुपये

ऐसी लाइफ जीती है ये पाकिस्तानी पत्नी, नहाने में ही खर्च कर देती है करोड़ों रुपये

ये खूबसूरत महिला जिसका नाम कमालिया जहूर है. ये आज कल काफी चर्चाओं में हैं. इनके पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं. जिनका नाम मोहम्मद जहूर है. कमालिया अपनी लाइफस्टाइल के चलते चर्चा में हैं. 39 वर्षीय कमालिया की लाइफस्टाइल औरों से बिलकुल अलग है. शादी से पहले उनका नाम नतालिया शमरेनकोवा था. शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर कमालिया रख लिया. वह मॉडलिंग और सिंगिंग भी करती हैं. उनका जन्म यूक्रेन और रूस में रही हैं. 

नहाने में लग जाते हैं करोड़ों रुपये
dailymail की खबर के मुताबिक, वो नहाने में करोड़ों रुपये खर्च कर देती हैं. आपको यकीन नहीं होगा कि उन्हें शैम्पेन से नहाने का शौक है. शैम्पेन से नहाने के लिए वो पानी की तरह पैसे लुटा देती हैं. वो रोज 5 हजार रुपये की शैम्पेन की कई बॉटल्स नहाने के लिए खरीदती हैं. 


पर्सनल जेट से लेकर हैं 10 घर
इस कपल के 10 घर हैं. उनके पास प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है. 60 हजार यूरो (46 लाख रुपये से ज्यादा) की शॉपिंग साल भर में कर लेती हैं. कमालिया हीरे जड़ी हुई घड़ियां पहनती है जिनकी कीमत 40 लाख रुपए से भी ज्यादा है. उनके एक चश्मे की कीमत 4 लाख रुपए है.

कमालिया और मोहम्मद जहूर की जुड़वा बेटियां हैं. जिनका नाम अराबेला और मीराबेला. कमालिया के घर 22 सर्वेंट हैं. जो घर की देख-भाल करते हैं. जिनकी साल की सैलरी 1.94 करोड़ रुपए है. 

No comments:

Post a Comment

Pages